Move to Jagran APP

शिवराज सिंह चौहान बोले, दुष्कर्मियों को फांसी की सजा नहीं मिल जाती, मैं चैन से नहीं बैठूंगा

हरिद्वार में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब तक दुष्कर्मियों को फांसी की सजा नहीं मिल जाती, तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 01 Jul 2018 12:17 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 05:30 PM (IST)
शिवराज सिंह चौहान बोले, दुष्कर्मियों को फांसी की सजा नहीं मिल जाती, मैं चैन से नहीं बैठूंगा
शिवराज सिंह चौहान बोले, दुष्कर्मियों को फांसी की सजा नहीं मिल जाती, मैं चैन से नहीं बैठूंगा

हरिद्वार, [जेएनएन]: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सपत्नीक योग गुरु बाबा रामदेव से भेंट करने पतंजलि योगपीठ पहुंचे। इस दौरान मंदसौर की घटना पर उन्होंने कहा कि जब तक दुष्कर्मियों को फांसी की सजा नहीं मिल जाती, तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे।

loksabha election banner

शिवराज सिंह चौहान ने करीब आधे घंटे बंद कमरे में योग गुरु से मुलाकात की बाद में मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा कि वह योग गुरु के चरणों में प्रणाम को यहां आए थे, स्वामी रामदेव को क्रांतिकारी युग पुरुष बताते उन्होंने कहा कि आज योग गुरु ने योग को जन आंदोलन बना दिया है।

पहले योग संभ्रांत होता की सीमित था, लेकिन अब आम जन की पहुंच तक है। योग से स्वास्थ्य के साथ-साथ मानसिक स्तर भी मजबूत होता है। आत्मा से परमात्मा का मिलन कराता है। उन्होंने कहा कि योग गुरु बाबा रामदेव ने स्वदेशी आंदोलन को जन जन तक पहुंचाया है। भारत को सफल और समर्थ बनाने का काम किया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कृषि उपज बूम पर है। किसानों को उत्पादन का वाजिब दाम मिले और उपजाऊ का वैल्यू एडिशन मिले। इसके लिए भी उन्होंने बाबा रामदेव का मार्गदर्शन लिया।  योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान योगी और कर्म योगी हैं सामाजिक न्याय शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में उन्होंने जो कार्य किया है वह अनुकरणीय है उन्होंने कहा कि दुष्कर्मियों की कोई जाति धर्म और मजहब नहीं होता उन्होंने दुष्कर्म के कारणों के निवारण पर भी ध्यान देने की जरूरत बताई।

यह भी पढ़ें: मंदसौर मामले पर बोले सीएम शिवराज, बेटी के दरिंदों को फांसी चढ़ाकर लूंगा दम

यह भी पढ़ें: मलिन बस्तियों की पैरवी में उतरी कांग्रेस, शिक्षिका प्रकरण में सरकार पर हमला

यह भी पढ़ें: युवाओं को रोजगार देने में विफल रही मोदी सरकारः इंदिरा हृदयेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.