Move to Jagran APP

Road Accident In Haridwar: रुड़की में कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, चालक की मौत

Road Accident In Haridwar हरिद्वार जिले के रुड़की में भगवानपुर-इमली खेड़ा मार्ग पर सोलानी नदी के पुल से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब वो अपने एक परिचित को छोड़कर आ रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:26 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:26 AM (IST)
Road Accident In Haridwar: रुड़की में कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, चालक की मौत
Road Accident In Haridwar: रुड़की में कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी।

संवाद सूत्र, भगवानपुर। Road Accident In Haridwar इमलीखेड़ा मार्ग पर सोलानी पुल के पास पानी से भरे एक गहरे गड्ढे में एक कार पलट गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। भगवानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी इशरार चुड़ि‍याला मोड़ स्थित एक खाद गोदाम का कर्मचारी था। मंगलवार की रात को गांव के एक व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई। इशरार उसे अपनी कार में लेकर ऋषिकेश के एम्स अस्पताल गया था। देर रात करीब दो बजे तक जब वह वापस नहीं आया तो स्वजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, लेकिन नंबर बंद आया। 

loksabha election banner

सुबह करीब छह बजे भगवानपुर निवासी अभिषेक सैनी ने गड्ढे में पलटी कार का एक पहिया देखा तो वह दंग रह गया। उसने बाइक रोकी और घटनास्थल पर जाकर देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार से इशरार को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही उसके स्वजनों को घटना की जानकारी दी। 

पुलिस ने क्रेन की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार को गड्ढे से बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलने के बाद भगवानपुर विधायक ममता राकेश सिविल अस्पताल पहुंची और मृतक के स्वजनों को सांत्वना दी। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि हादसा देर रात हुआ है। 

यह भी पढ़ें- Road Accident In Pauri: कल्जीखाल-भेटी-बौंसाल मोटर मार्ग पर खड्ड में गिरी मैक्स, दो की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.