Move to Jagran APP

घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने रास्‍ते में पकड़ा, स्वजनों को भी नहीं था इस बात का पता; कराया निकाह

घर से फरार हुए प्रेमी युगल को पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया। स्वजन की सहमति से दोनों का निकाह करवा दिया गया। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के भंगेड़ी गांव निवासी युवक का गांव की ही युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 02:10 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 06:35 PM (IST)
घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने रास्‍ते में पकड़ा, स्वजनों को भी नहीं था इस बात का पता; कराया निकाह
घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, रुड़की : घर से फरार हुए प्रेमी युगल को पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया। स्वजन की सहमति से दोनों का निकाह करवा दिया गया। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के भंगेड़ी गांव निवासी युवक का गांव की ही युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार की रात को प्रेमी युगल पैदल ही हरिद्वार की तरफ चल दिया। रात करीब एक बजे किसी ने पुलिस को बताया कि एक युगल पैदल ही बैग लेकर सड़क के रास्ते हरिद्वार की तरफ जा रहा था। पुलिस ने युगल को बहादराबाद स्थित टोल प्लाजा के पास से पकड़ लिया। पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस इन्हें लेकर कोतवाली पहुंची और स्वजन को पूरी बात बताई तो एक बार उन्हें विश्वास नहीं आया। इसके बाद स्वजन भी कोतवाली पहुंच गए और रविवार की सुबह इनके निकाह को राजी हो गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि युगल को स्वजन को सौंप दिया गया है। 

loksabha election banner

दहेज मांगने पर पति समेत चार पर मुकदमा

मंगलौर: दहेज की मांग पूरी न करने पर एक विवाहिता को घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति समेत चार पर मुकदमा दर्ज किया है। नारसन कलां गांव निवासी ममतेश की शादी 21 फरवरी 2020 को झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सढौली गांव निवासी अनुज से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग महिला को दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाल दिया। यह मामला महिला हेल्प लाइन में चल रहा था। महिला हेल्पलाइन की संस्तुति पर मंगलौर पुलिस ने पति अनुज, ससुर राजेंद्र, सास कुसुम तथा देवेंद्र निवासी सढौली पर मुकदमा दर्ज किया है।

पति पर पिटाई का आरोप

मंगलौर: लंढौरा निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें बताया कि उसके पति ने शनिवार की रात उसे एक कमरे में बंद कर उसकी पिटाई की। आसपास के लोग आये उन्होंने उसे पति से बचाया। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की । पुलिस ने पति सुभान पर मुकदमा दर्ज किया है।

बालिका घर से लापता

रुड़की : प्रेमनगर से एक बालिका घर से लापता हो गई। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसके बाद उसकी आखिरी लोकेशन रुड़की रेलवे स्टेशन की मिली। पुलिस अब बच्ची की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- देहरादून में फर्जी दुल्हन खड़ी कर हड़पी जमीन, छह व्‍यक्तियों पर मुकदमा; पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.