Move to Jagran APP

हरिद्वार: युवती के चेहरे पर तेजाब डालने वाला निकला सनकी आशिक, पूछताछ में कई बातों से उठा पर्दा

युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने वाले सिरफिरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक एक तरफा प्यार में पागल था और उसने युवती के इनकार पर इस वारदात को अंजाम दिया। मामले को लेकर मिली तरहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 04:26 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 05:02 PM (IST)
हरिद्वार: युवती के चेहरे पर तेजाब डालने वाला निकला सनकी आशिक, पूछताछ में कई बातों से उठा पर्दा
एकतरफा प्यार में मिली हार तो युवती के चेहरे पर फेंक दिया था तेजाब।

हरिद्वार, जेएनएन। पथरी क्षेत्र में घर में सो रही युवती पर तेजाब फेंकने वाला सनकी आशिक निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि एक तरफा प्यार के पागलपन में उसने युवती पर तेजाब फेंका था। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बुधवार को पथरी थाने में घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस को ढाई हजार का इनाम दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक पथरी क्षेत्र के धनपुरा में 10 दिन पहले घर में सो रही युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की। युवती और उसके परिवार के अलावा आसपास के ग्रामीणों से भी पुलिस ने पूछताछ की। तब धनपुरा में बर्तन की दुकान चलाने वाले घिस्सुपुरा गांव निवासी फरीद का नाम सामने आया। पुलिस ने उससे पूछताछ की। पहले वह गुमराह करता रहा, पर फिर बाद में सख्ती से पूछताछ में आरोपित ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। 

उसने बताया कि वह कई साल से युवती से प्यार करता था, लेकिन युवती हर बार इनकार कर देती थी। साथ ही उसके परिवार से शिकायत करने की धमकी भी देती थी। इसलिए गुस्से में उसने युवती पर तेजाब फेंकने की योजना बनाई। दो नवंबर को मौका लगते ही वह रात के समय दबे पांव युवती के घर में घुसा और तेजाब फेंक कर फरार हो गया। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि आरोपित फरीद काफी समय से युवती को परेशान करता आ रहा था। आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में पथरी थानाध्यक्ष सुखपाल मान, फेरुपुर चौकी प्रभारी उमेश कुमार, उपनिरीक्षक संजीव ममगाई, कॉन्स्टेबल हरिराज, सौदीश, राजा राम और गीता शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें: दारोगा की बेटी ने परिवार पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पीएम से भी लगाई गुहार

महीनों से अपने अंदर भर रखा था गुस्सा 

बार-बार युवती के इनकार से फरीद के मन में गुस्से की आग धधक रही थी। उसने युवती का चेहरा खराब करने का खतरनाक प्लान बना डाला। युवती पर तेजाब फेंकने पर उसकी अंगुलियां भी झुलस गई। पथरी थानाध्यक्ष सुखपाल मान ने बताया कि युवती के पिता से जान-पहचान होने के चलते फरीद का युवती के घर आना-जाना था। वह कई बार तेजाब फेंकने की नाकाम कोशिश कर चुका था। तेजाब फेंकने से कुछ घंटों पहले भी वह अलग-अलग बहाने से तीन बार उसके घर आया था। तेजाब डालकर चेहरा खराब करने और गिरफ्तार होने के बाद भी उसका कहना था कि वह युवती से शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन युवती और उसका परिवार ऐसी विकृत मानसिकता वाले युवक के झांसे में नहीं आया।

यह भी पढ़ें: नाबालिग को भगाकर ले गया मामा, किया दुष्कर्म; ग्वालियर में चढ़ा पुलिस के हत्थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.