Move to Jagran APP

नाइट क‌र्फ्यू में दबोची चोरों की टोली, चार घटनाओं का पर्दाफाश

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान चेकिग करते हुए कनखल थाने की पुलिस ने चोरों की एक टोली को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर सात मोबाइल और चार बाइक बरामद करते हुए पुलिस ने ज्वालापुर और कनखल की कुल चार घटनाओं का पर्दाफाश किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितों को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 08:14 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 08:14 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू में दबोची चोरों की टोली, चार घटनाओं का पर्दाफाश
नाइट क‌र्फ्यू में दबोची चोरों की टोली, चार घटनाओं का पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: नाइट क‌र्फ्यू के दौरान चेकिग करते हुए कनखल थाने की पुलिस ने चोरों की एक टोली को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर सात मोबाइल और चार बाइक बरामद करते हुए पुलिस ने ज्वालापुर और कनखल की कुल चार घटनाओं का पर्दाफाश किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितों को जेल भेज दिया है।

prime article banner

पुलिस के मुताबिक, शिव देशवाल निवासी पानीपत हाल निवासी न्यू विष्णु गार्डन ने शिकायत देकर बताया कि 26 दिसंबर को उसका मोबाइल घर के अंदर से किसी ने चोरी कर लिया। शिव की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार की रात इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान के नेतृत्व में जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार, उपनिरीक्षक उपेंद्र सिंह, सिपाही जयपाल सिंह, सत्येंद्र रावत, विरेंद्र सिंह, जगत सिंह, कप्पू व बलवंत सिंह के साथ नाइट क‌र्फ्यू की चेकिग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने जमलापुर क्षेत्र में खोखरा तिराहे से आगे बाइक सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा किया, मगर वह पुलिस को देखकर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने इस मामले आरोपितों को पीछा कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान युवक की जेब से मोबाइल बरामद हुआ। जिस पर उनसे पूछताछ की गई तो आरोपितों ने मोबाइल को विष्णु गार्डन से चोरी होना बताया। आरोपितों ने अपने नाम कुलदीप व रजत निवासी संगरावाला जगजीतपुर व संदीप निवासी संजीवनी हास्पिटल सतीकुंड बताया। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि आरोपितों ने ज्वालापुर और कनखल क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। कुल चार घटनाओं का पर्दाफाश किया गया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आल राउंडर अपराधी हैं आरोपित

हरिद्वार: पकड़े गए आरोपित चोरी ही नहीं, झपटमारी, लूट जैसी घटनाओं में भी माहिर हैं। जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि आरोपित पहले भी कई मर्तबा जेल जा चुके हैं। तीनों आपस में दोस्त हैं और जेब खर्च के लिए बाइक व मोबाइल चोरी करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK