Move to Jagran APP

Tokyo Olympic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरिद्वार की हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलिंपिक में भारतीय महिला हाकी टीम की खिलाडी हरिद्वार निवासी वंदना कटारिया के प्रदर्शन की तारीफ की। इससे वंदना के घर परिवार और हरिद्वार जिले के साथ ही समूचे उत्‍तराखंड में खुशी की लहर है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 02:58 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 02:58 PM (IST)
Tokyo Olympic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरिद्वार की हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया की तारीफ की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरिद्वार की हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया की तारीफ की।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। टोक्यो ओलिंपिक में कांस्य पदक के लिए जर्मनी के खिलाफ खेले गए मैच में मिली हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर भारतीय महिला हाकी टीम से बात कर, उन्हें हिम्मत बंधाई। बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने हरिद्वार निवासी और टीम की सदस्य वंदना कटारिया की तारीफ की। प्रधानमंत्री की तारीफ से वंदना के घर-परिवार, हरिद्वार जिले और पूरे उत्तराखंड में खुशी की लहर है। वंदना की मां सोरण देवी ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है। देश की बेटी वंदना ने अपने प्रदर्शन और मेहनत से देश का मान बढ़ाया है। प्रधानमंत्री ने फोन पर उसकी तारीफ की है। यदि आज वंदना के पिता होते हो फूले नहीं समाते। वंदना के पिता नाहर सिंह का 30 मई को निधन हो गया था।

loksabha election banner

वंदना की मां ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने फोन कर टीम का मनोबल बढ़ाया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इसके बाद महिला टीम दोगुने जोश के साथ भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में उतरेगी। वंदना के भाई , बहन और भाभी ने भी प्रधानमंत्री के फोन करने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि उनके घर की बेटी ने देश की बेटी बनकर सबका नाम रोशन किया है। वंदना की इस उपलब्धि पर इंटरनेट मीडिया पर बड़ी संख्या में खेलप्रेमियों ने उन्हें बधाई दी।

यह भी पढ़ें:-Tokyo Olympic: भारतीय हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया को 11 लाख रुपये देगा ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी

 ----------------------------

झबरेड़ा में सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल की पत्नी वैजयंती माला ने इकबालपुर ताशीपुर-आसफनगर मार्ग पर देवपुर से खाता खेड़ी सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। यह सड़क झबरेड़ा विधायक के प्रस्ताव पर बनाई जा रही है। इसके बाद उन्होंने प्राथमिक विद्यालय भक्तो वाली में चहारदीवारी का शिलान्यास किया। इस मौके पर वैजयंती माला ने कहा कि झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल अपने विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर बदलने में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। जिसका परिणाम अब सभी को दिखने लगा है। इस मौके पर डा. सतीश, अरशद, प्रवीण, चंद्रशेखर, संदीप, राजू, सोनू, सनी, जसवीर सिंह चौधरी, मदन पाल सिंह उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.