Move to Jagran APP

रुड़की में गृहकर में वृद्धि के विरोध में निकाला जुलूस, महापौर पर पैरवी न करने का लगाया आरोप

गृह कर में 15 फीसद की बढ़ोतरी के विरोध में विश्वकर्मा चौक से पार्षद नितिन त्यागी के नेतृत्व में क्षेत्र वासियों ने एक जुलूस निकाला जिसमें गृहकर वापस लो की मांग करते हुए नारे लगाए गए। जुलूस सिविल लाइंस चंद्रशेखर चौक पर एक सभा के रूप में परिवर्तित हो गया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 10:05 PM (IST)
रुड़की में गृहकर में वृद्धि के विरोध में निकाला जुलूस, महापौर पर पैरवी न करने का लगाया आरोप
रुड़की में गृहकर में वृद्धि के विरोध में निकाला जुलूस। जागरण

संवाद सहयोगी, रुड़की। नगर  निगम की ओर से गृहकर में 15 फीसद की बढ़ोत्तरी के विरोध में रविवार को विश्वकर्मा चौक से पार्षद नितिन त्यागी के नेतृत्व में पुरानी तहसील वासियों ने एक जुलूस निकाला। इसमें गृहकर वापस लो की मांग करते हुए नारे लगाए।

loksabha election banner

जुलूस विश्वकर्मा चौक से शुरू होकर शहर के मु़ख्य बाजार से होते हुए सिविल लाइंस चंद्रशेखर चौक पर एक सभा के रूप में परिवर्तित हो गया। पुरानी तहसील वार्ड के पार्षद नितिन त्यागी ने कहा है कि पिछले साल फरवरी में हुई नगर निगम बोर्ड बैठक में गृहकर पर 15 फीसद वृद्धि वापस लिए जाने का प्रस्ताव पास हुआ था। हालांकि यह वृद्धि वापस नहीं ली गई है। क्षेत्रवासियों पर यह वृद्धि थोप दी। गृहकर के बिल 15 फीसद बढ़ोत्तरी वाले आ रहे हैं। जबकि इस बार कोरोना के चलते सभी के कामकाज ठप रहे है। ऐसे में बढ़ोत्तरी क्षेत्रवासियों पर काफी भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि महापौर ने इस वृद्धि के खिलाफ शासन में मजबूती से पक्ष नहीं रखा है। जिसके चलते यह वृद्धि वापस नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि जब तक या वृद्धि वापस नहीं ली जाती है तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। क्षेत्र के लोग भी इस आंदोलन में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। इस मौके पर सत्यपाल चौहान, मनोज, अनिल धीमान, सर्वेश, फतेह चंद, अतीक, दानिश, शुभम चौधरी, अफगान, नोमान, संजय सैनी, सुनील, आंचल दुआ, भानु वर्मा, संजय सैनी, राहुल अग्रवाल, सागर सैनी, आकाश राणा, सुनील हीरा, लक्ष्मण, विनोद गुप्ता, मनोज गुप्ता, सतीश, ललित वत्स, मनी वर्मा, आदि सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- हंगामे के बीच पर्यटन विभाग की भूमि से हटाया अतिक्रमण, पढ़िए पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.