Move to Jagran APP

पीएसी के जवान ने पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, कोतवाली में जमकर काटा हंगामा; जानिए वजह

पीएसी में तैनात एक सिपाही ने ज्वालापुर कोतवाली में गाड़ी खड़ी करने को लेकर जमकर हंगामा काटा। पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में गाड़ी खड़ी करने से रोका तो उसने हाथापाई कर दी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 06:22 PM (IST)
पीएसी के जवान ने पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, कोतवाली में जमकर काटा हंगामा; जानिए वजह
पीएसी के जवान ने पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, कोतवाली में जमकर काटा हंगामा; जानिए वजह

हरिद्वार, जेएनएन। रुद्रपुर की 46वीं वाहिनी पीएसी में तैनात एक सिपाही ने ज्वालापुर कोतवाली में गाड़ी खड़ी करने को लेकर जमकर हंगामा काटा। पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में गाड़ी खड़ी करने से रोका तो उसने हाथापाई कर दी। बाद में अन्य पुलिसकर्मियों ने जवान को पकड़ा और कई घंटे तक हिरासत में रखा। माफी मांगने पर ही उसे छोड़ा गया। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार के सिडकुल थानाक्षेत्र के गांव हेतमपुर आन्नेकी निवासी अर्जुन रुद्रपुर की 46वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं। अर्जुन छुट्टी में अपने गांव हेतमपुर आन्नेकी आया हुआ है। वह शनिवार को अपनी पत्नी व बहन के साथ कार से ज्वालापुर बाजार आया था। इसी बीच वह कार खड़ी करने के लिए कोतवाली पहुंचा। वहां मौजूद सिपाही राकेश ने उसे गाड़ी हटाने के लिए कहा। अर्जुन ने अपना परिचय दिया। इसके बावजूद सिपाही राकेश ने गाड़ी हटाने के लिए कहा। 

यह भी पढ़ें: चोरी के ट्रक समेत दो आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार होने में कामयाब

आरोप है कि पीएसी का जवान उस पर भड़क गया और उसने सिपाही पर हाथ उठाना चाहा। आस-पास मौजूद पुलिसकर्मी यह नजारा देख हैरान रह गए। उन्होंने मौके पर एसएसआइ विकास भारद्वाज को बुलाया। वह एसएसआइ से भी उलझने लगा, जिसके बाद हंगामा हो गया। जिस पर पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप करते हुए पीएसी के जवान को शांत किया। इसके बाद उसे कई घंटे तक हिरासत में लेकर बैठाए रखा गया। उसके लिखित माफी मांगने पर ही चेतावनी देकर छोड़ा गया। ज्वालापुर कोतवाल योगेश देव ने बताया कि इस बाबत पुलिस अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। साथ ही 46वीं वाहिनी पीएसी के हेड क्वार्टर में भी रिपोर्ट भेजी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बच्चे को जबरन उठाकर ले जा रहे शख्स को लोगों ने घेरा, जमकर की धुनाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.