Move to Jagran APP

हरिद्वार में फैक्ट्री कर्मचारी ने पत्नी की गर्दन पर वार कर हत्या की

सिडकुल थानाक्षेत्र के हेतमपुर गांव में एक फैक्ट्री कर्मचारी ने धारदार हथियार से पत्नी की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घरेलू झगड़े में पहले कर्मचारी और उसके साले के बीच कहासुनी हुई। कर्मचारी धारदार हथियार से अपने साले को मारने दौड़ा तो पत्नी बीच-बचाव में आ गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 09:44 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 09:44 PM (IST)
हरिद्वार में फैक्ट्री कर्मचारी ने पत्नी की गर्दन पर वार कर हत्या की
हरिद्वर में फैक्ट्री कर्मचारी द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। सिडकुल थानाक्षेत्र के हेतमपुर गांव में एक फैक्ट्री कर्मचारी ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घरेलू झगड़े में पहले कर्मचारी और उसके साले के बीच कहासुनी हुई। कर्मचारी धारदार हथियार से अपने साले को मारने दौड़ा तो पत्नी बीच-बचाव में आ गई। इस पर कर्मचारी ने पत्नी के गले पर वार कर डाला। देर रात तक पुलिस मौके पर छानबीन कर रही थी। एक टीम आरोपित पति की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से लखीमपुर उत्तरप्रदेश निवासी राजेश सिडकुल की फैक्ट्री में काम करता है। उसने हेतमपुर गांव में किराए पर कमरा लिया हुआ था। परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। पत्नी से विवाद के चलते कुछ दिन से वह अलग रहता आ रहा था। शनिवार को उसकी पत्नी राजकुमारी का भाई घर आया हुआ था। उसी दौरान राजेश भी पहुंच गया। पत्नी के भाई ने राजेश के अलग रहने पर नाराजगी जताई। उसका कहना था कि राजेश के कारण उसकी बहन व बच्चे परेशानी झेल रहे हैं। इसी बात को लेकर जीजा-साले में झगड़ा हो गया। राजेश हाथ में कुल्हाड़ी या दरांती जैसा धारदार हथियार लेकर अपने साले को मारने के लिए दौड़ पड़ा। उसकी पत्नी राजकुमारी अपने भाई को बचाने के लिए बीच-बचाव करने लगी। इस पर राजेश ने पत्नी राजकुमारी के गले पर वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला। चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत ङ्क्षसह बुटोला मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि राजकुमारी का पति दो महीने से कमरे का किराया भी नहीं दे रहा था। वह शराब पीने का आदी बताया जाता है। एसओ सिडकुल लखपत बुटोला ने बताया कि पत्नी की हत्या कर राजेश फरार हो गया है। फिलहाल राजकुमारी के भाई का भी कुछ पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

अपने हाथों से उजाड़ दिया घर

राजेश ने अपने हाथों से हंसता-खेलता परिवार उजाड़ दिया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि राजेश व राजकुमारी के दो बेटे हैं। घर खुशहाल था, लेकिन कुछ समय से राजेश गलत संगत में पड़ गया। वह शराब पीकर घर आने लगा। पत्नी ने विरोध किया तो कई बार झगड़े हुए। कुछ दिन से वह पत्नी से अलग रहने लगा। हर कोई बच्चों की तरफ देखकर दुख जता रहा था। सबका यही कहना था कि बच्चों के सिर से मां का साया उठ चुका है। बाप के जेल जाने के बाद उनका भविष्य अंधकारमय हो गया है।

युवक के हत्यारोपितों के घरों पर ताले

मगरूमपुर गांव निवासी युवक के हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस ने शनिवार को भी दबिश दी। लेकिन, आरोपित हाथ नहीं आए। उनके घरों पर ताले लटके मिले। पुलिस को शक है कि वह अपने रिश्तेदारों के घर में छिपे हुए हैं। इसलिए पुलिस उनके रिश्तेदारों की जानकारी जुटा रही है। ईद की छुट्टी पर उत्तरकाशी से घर आए सुहेब को घर से बुलाने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसओ बहादराबाद संजीव थपलियाल ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-ऋषिकेश में 12 साल के बच्चे का अपहरण, फिरौती में मांगे 15 लाख रुपये; बालक बिजनौर से बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.