Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाने को दुकानदारों की निगम टीम से नोकझोंक

संवाद सहयोगी रुड़की नगर निगम की टीम की ओर से सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दा

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 05:15 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:14 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने को दुकानदारों   की निगम टीम से नोकझोंक
अतिक्रमण हटाने को दुकानदारों की निगम टीम से नोकझोंक

संवाद सहयोगी, रुड़की: नगर निगम की टीम की ओर से सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान रेलवे स्टेशन के समीप निगम टीम के साथ दुकानदारों की नोकझोंक हुई। टीम ने आठ दुकानदारों पर अतिक्रमण करने के आरोप में जुर्माना लगाया। साथ ही चेतावनी भी दी है कि यदि उनके अतिक्रमण किया जाता है तो सामान को जब्त कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

त्योहारी सीजन पर नगर में भीड़ काफी बढ़ गई है। इसको देखते हुए निगम की नगर आयुक्त नुपुर वर्मा के निर्देश पर सोमवार को रेलवे स्टेशन के समीप अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। यहां पैदल यात्रियों के लिए बने फुटपाथ पर दुकानदारों ने सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ है। जिससे पैदल चलने वाले लोगों को फुटपाथ पर चलने की जगह नहीं मिल पा रही है। इसको देखते हुए टीम ने अतिक्रमण को हटवाया। कई दुकानदारों ने दुकान से काफी आगे तक अपना सामान और बोर्ड आदि लगाए हुए थे। ऐसे आठ दुकानदारों पर एक-एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। इस दौरान कुछ दुकानदारों की नगर निगम टीम से नोकझोंक हो हो गई। हालांकि बाद में टीम के समझाने पर सभी शांत हुए। नगर निगम टीम की ओर दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि यदि वह अतिक्रमण करते हैं तो उनका सामान जब्त कर लिया जाएगा। साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा। टीम में गौतम, हर्षित, विपिन, सागर आदि मौजूद रहे। खंजरपुर में किया अतिक्रमण का प्रयास

रुड़की: नगर निगम की ओर से पिछले माह खंजरपुर रोड पर बने फुटपाथ से अतिक्रमण हटवाया गया था। नगर आयुक्त नूपुर वर्मा को सूचना मिली कि जहां से निगम ने अतिक्रमण हटवाया था कि वहां पर फिर से नये सिरे अतिक्रमण किया जा रहा है। कुछ लोग फुटपाथ पर खोखे लगाए जा रहे हैं। इस पर नगर आयुक्त टीम के साथ खंजरपुर रोड पहुंची। वहां कुछ लोग खोखे लगाने के प्रयास कर रहे थे। नगर आयुक्त के निर्देश पर टीम ने खोखों को हटाया। नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने बताया कि अतिक्रमण को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ जल्द अभियान चलाया जाएगा।इस दौरान सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट, सफाई निरीक्षक अमित चौधरी, सफाई निरीक्षक मृदुल कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.