Move to Jagran APP

घर के बाहर कुत्ते को टहला रही महिला की चेन लूटकर भागे बाइक सवार

सलेमपुर राजपुताना गांव में बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर महिला से चेन लूट ली। घटना के बाद ग्रामीणों ने पीछा भी किया लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 06:02 PM (IST)
घर के बाहर कुत्ते को टहला रही महिला की चेन लूटकर भागे बाइक सवार
घर के बाहर कुत्ते को टहला रही महिला की चेन लूटकर भागे बाइक सवार

रुड़की, जेएनएन। सलेमपुर राजपुताना गांव में बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर महिला से चेन लूट ली। घटना के बाद ग्रामीणों ने पीछा भी किया, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए। पुलिस ने इस मामले में चेन लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

prime article banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर राजपुताना गांव निवासी अनीता देवी पत्नी ईश्वर चंद तीसरे प्रहर करीब तीन बजे घर के बाहर कुत्ता घूमा रही थी। अचानक ही बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे। बाइक पर पीछे की तरफ बैठे एक युवक ने महिला किसी का पता पूछा। इस बहाने से युवक ने बातचीत कर दी।

इसी बीच अचानक बाइक पर पीछे की तरफ बैठे युवक ने महिला के गले से चेन झपट ली। एकाएक हुई घटना से महिला दंग रह गई। महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक युवक बाइक पर बैठकर वहां से भागने लगे। 

आसपास के ग्रामीण भी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आरोपित वहां से दूर जा चुके थे। पुलिस ने भी घटना के बाद बदमाशों की तलाश की। पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। 

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने सुबह तीन बजे चेन्नई एक्सप्रेस में डाली डकैती  

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में सिंडिकेट बैंक में चोरी का प्रयास, वेल्डिंग से काटा शटर

यह भी पढ़ें: जालसाजों ने वक्फ बोर्ड के लेखाकार के खाते से 25 हजार रुपये उड़ाए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK