Move to Jagran APP

जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर रही महापौर: तिवारी

जागरण संवाददाताहरिद्वार भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने महापौर के पति पर फोटोज

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 07:58 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 07:58 PM (IST)
जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर रही महापौर: तिवारी
जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर रही महापौर: तिवारी

जागरण संवाददाता,हरिद्वार: भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने महापौर के पति पर फोटोजनिक राजनीति कर शहर की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। शुक्रवार को उन्होंने कहा कि महापौर अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन नहीं कर पा रही हैं। इसे उन्होंने जनता का ध्यान भटकाने के लिए की गई ओछी राजनीति बताया।

loksabha election banner

जिला महामंत्री श्री तिवारी ने कहा कि महापौर के पति अशोक शर्मा गुरुवार को नाले की सांकेतिक सफाई कर जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं। एक तरफ सफाई आदि को लेकर केआरएल की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये जाते हैं, वहीं दूसरी ओर संबंधित कंपनी को 29 लाख का भुगतान कर दिया जाता है। इससे साफ है कि उनकी कथनी और करनी में अंतर है। उन्होंने कहा कि महापौर के पास शहर के विकास के संबंध में कोई योजना नहीं है। अपनी नाकामी छिपाने को महापौर पति ऐसी हरकतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महापौर सरकार के स्थानीय मंत्री को बदनाम कर जनता को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने बताया कि नगर निगम में धन की कोई कमी नहीं है। केवल बोर्ड फंड में ही एक करोड़ रुपये पड़े हैं, बावजूद इसके नाले नालियों की सफाई आदि को लेकर मीडिया के समक्ष धन की कमी का रोना रो रहे हैं। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा शुरू होने वाली है, लेकिन सफाई आदि को लेकर महापौर स्तर से कोई विस्तृत कार्ययोजना तैयार नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि जनहित कार्यों को लेकर भाजपा पार्षद दल महापौर के साथ खड़ा है। इस दौरान रानीपुर मंडल अध्यक्ष देवकी नंदन पुरोहित, भाजपा नेत्री कामनी सडाना आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.