Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर मदरसा शिक्षक ने किया दुष्कर्म, भनक लगते ही पति ने दिया तलाक

पथरी थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की तहरीर पर फिलहाल पुलिस ने आरोपित मदरसा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 12:24 PM (IST)
शादी का झांसा देकर मदरसा शिक्षक ने किया दुष्कर्म, भनक लगते ही पति ने दिया तलाक
शादी का झांसा देकर मदरसा शिक्षक ने किया दुष्कर्म, भनक लगते ही पति ने दिया तलाक

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के पथरी थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की तहरीर पर फिलहाल, पुलिस ने आरोपित मदरसा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।  

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मदरसा शिक्षक और गांव की युवती के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच परिवार ने युवती की शादी किसी दूसरे गांव में कर दी। पर इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला खत्म नहीं हुआ। युवती ने आरोप लगाया कि मदरसा शिक्षक ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार साथ दुष्कर्म किया। 

वहीं, इस बात की भनक लगने पर पति ने उसे तलाक दे दिया। इसपर उसने शिक्षक से शादी का दबाव बनाया, तो युवक इनकार करने लगा। मामला थाने पहुंचा पहुंचा और पुलिस ने आरोपित परवश निवासी पथरी क्षेत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई। 

पति समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

पत्नी को पीटने के मामले में पुलिस ने पति समेत परिवार के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला का पति शिक्षक है। महिला का पति से दो दिन पहले विवाद हो गया था। विवाद की वजह यह थी की पत्नी को पति पर किसी महिला से अवैध संबंध होने का शक था। दो दिन पहले रात के समय पति को किसी से बात करते हुए महिला ने सुन लिया। जब उसने पति से पूछताछ की, तो इनमें विवाद हो गया। इस बात पर पति ने पत्नी को पीट दिया।

पत्नी का आरोप था कि पति ने उसके सिर पर चोट मार दी थी। इसके अलावा परिवार के अन्य लोगों ने भी उसकी पिटाई की थी। महिला ने अपने मायके पक्ष के लोगों को घटना की जानकारी देने के बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मेनवाल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सुशील समेत परिवार के चार लोगों पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी दे रहा युवक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.