Move to Jagran APP

खाना बना रहा था युवक तभी गैस सिलेंडर में लगी आग

गुरुवार की सुबह डयूटी जाने से पहले एक युवक कमरे पर नाश्ता बना रहा था। तभी अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली। घबराहट में वह शोर मचाते हुए बाहर भागा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 03 May 2018 09:29 PM (IST)
खाना बना रहा था युवक तभी गैस सिलेंडर में लगी आग

हरिद्वार, [जेएनएन]: सिडकुल क्षेत्र के एक घर में गुरुवार सुबह सिलेंडर में आ लगने से अफरातफरी मच गई। एक फैक्ट्री कर्मचारी अपने कमरे पर नाश्ता बना रहा था। अचानक सिलेंडर में आग लग गई। फैक्ट्रीकर्मी और अगल बगल रहने वाले अन्य कर्मचारी जान बचाने के लिए बाहर की तरफ दौड़ पड़े। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझा ली। आग से कमरे का सामान जल गया है, कोई जनहानि नहीं हुई है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, गांव नसीरपुर, तहसील नहटौर और जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी बलजीत कुमार सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है।

उसने राजा बिस्किट फैक्ट्री के पीछे राजीव शर्मा से किराये पर कमरा लिया हुआ है। गुरुवार की सुबह डयूटी जाने से पहले बलजीत कमरे पर नाश्ता बना रहा था। तभी अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ ली। घबराहट में वह शोर मचाते हुए बाहर भागा। इससे अगल बगल में रहने वाले अन्य कर्मचारियों में भी अफरा तफरी मच गई। सब लोग बाहर की तरफ भागने लगे।

सूचना पर सिडकुल थाना प्रभारी कमल मोहन भंडारी व एफएसओ मोहन लाल शाह मौके पर पहुंचे। दमकल की टीम कुछ देर में ही सिलेंडर की आग बुझा ली। आग से कमरे में रखा काफी सामान जल गया। एसओ सिडकुल कमल मोहन भंडारी ने बताया कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि सिलेंडर लीक हो रहा होगा। गैस चूल्हे से सिलेंडर ने आग पकड़ ली।

यह भी पढ़ें: कांप्लेक्स में आग लगने से समाचार पत्र का कार्यालय खाक

यह भी पढ़ें: आठ कमरों के मकान में लगी आग, बुझाने के दौरान दो युवक झुलसे

यह भी पढ़ें: जंगल की आग शिक्षक आवास तक पहुंची, एक मकान जला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.