Move to Jagran APP

Husband Wife Dispute: पति रात को गर्लफ्रेंड से चोरी छिपे कर रहा था बात, पत्‍नी ने पकड़ा रंगे हाथ

रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वावली में एक महिला ने अपने पति को रात के समय गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया। युवक ने पत्नी के सामने बहाने बनाए लेकिन पत्‍नी न मानी। इस पर उसने उसकी पिटाई कर दी।

By Edited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 03:00 AM (IST)
Husband Wife Dispute: पति रात को गर्लफ्रेंड से चोरी छिपे कर रहा था बात, पत्‍नी ने पकड़ा रंगे हाथ
रुड़की में एक महिला ने अपने पति को रात के समय गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया।

जागरण संवाददाता, रुड़की। Husband Wife Dispute रात के समय गर्लफ्रेंड से चोरी छिपे मोबाइल पर बात कर रहे युवक को उसकी पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने जब विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी। मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने पति को हवालात में डाल दिया। पुलिस अब पति पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वावली निवासी एक युवक की एक महिला से दोस्ती है। युवक की पत्नी को भी उस पर काफी समय से शक था। युवक अपनी पत्नी से छिपकर महिला मित्र से मोबाइल पर बात करता था। रात के समय महिला मित्र से बात करने की भनक युवक की पत्नी को भी लग गई। जिसके बाद उसने पति को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई।

शनिवार रात को पत्नी को सोते हुए देख युवक कमरे से बाहर आ गया और महिला मित्र से मोबाइल पर बात करने लगा। पति के कमरे से बाहर निकलने के कुछ देर बाद पत्नी भी चुपचाप बाहर आ गई। युवक अपनी महिला मित्र से बात करने में इतना मशगूल था कि उसे पता नहीं चला कि पत्नी पीछे आकर उसकी बात सुन रही है। जब महिला से रहा नहीं गया तो उसने पति की करतूत पर चिल्लाना शुरू कर दिया। यह देख युवक सकपका गया। युवक ने पत्नी के सामने बहाने बनाए। लेकिन, महिला ने उसकी एक नहीं सुनी।

इसी बात पर युवक भड़क गया और पत्नी की जमकर पिटाई की। पिटाई में महिला घायल हो गई। महिला ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पुलिस ने युवक का शांति भंग में चालान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-गेस्ट हाउस में प्रेमिका के साथ था पति, पत्नी भी पहुंच गई मौके पर; फिर जो हुआ उसने उड़ाए सबके होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.