Move to Jagran APP

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद के नाम से पुलिस को आया फोन, हर की पैड़ी पर ब्लास्ट की दी धमकी!

मुंबई के पुलिस कंट्रोल रूम पर शुक्रवार रात आए एक फोन कॉल ने मुंबई और हरिद्वार पुलिस के कान खड़े कर दिए।

By Edited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 07:09 PM (IST)
अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद के नाम से पुलिस को आया फोन, हर की पैड़ी पर ब्लास्ट की दी धमकी!
अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद के नाम से पुलिस को आया फोन, हर की पैड़ी पर ब्लास्ट की दी धमकी!

हरिद्वार, जेएनएन। मुंबई के पुलिस कंट्रोल रूम पर शुक्रवार रात आए एक फोन कॉल ने मुंबई और हरिद्वार पुलिस के कान खड़े कर दिए। कॉल करने वाले शख्स का कहना था कि वह अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम बोल रहा है और थोड़ी देर में हरकी पैड़ी पर बम ब्लास्ट होगा। इस सूचना पर हरिद्वार की पुलिस हरकत में आ गई और घंटों चेकिंग की। हालांकि, बाद में पता चला कि मानसिक रूप से बीमार युवक ने झूठी सूचना दी थी और मुंबई पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 

loksabha election banner
दरअसल, शुक्रवार की देर रात दिल्ली पुलिस ने हरिद्वार पुलिस को सूचना दी कि मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम पर एक फोन कॉल आई है। बात करने वाला शख्स खुद को अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम बता रहा है। उसका कहना है कि चंद घंटों में हरकी पैड़ी पर विस्फोट होगा। मुंबई पुलिस की सूचना के बाद हरिद्वार पुलिस की नींद उड़ गई। 
आनन-फानन में हरकी पैड़ी की सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय रात में ही हरकी पैड़ी पहुंची और डॉग स्क्वॉयड और बम निरोधक दस्ते को बुलाकर चेकिंग कराई गई। सुबह होते होते ही मुंबई पुलिस ने कॉल करने वाले युवक को ढूंढ निकाला। 
सामने आया कि फोन करने वाले युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है। यह जानकारी मिलने पर हरिद्वार पुलिस ने राहत की सांस ली। वहीं, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि युवक मुंबई के सोलापुर क्षेत्र का रहने वाला है। मुंबई पुलिस झूठी सूचना देने के मामले में उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
डेयरी कारोबारी के घर से उड़ाई 65 हजार की रकम 
रुड़की के खंजरपुर गांव में चोरों ने डेयरी कारोबारी के घर से 65 हजार की रकम साफ कर दी। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के खंजरपुर गांव निवासी शहजाद की गांव में दूध की डेयरी है। शुक्रवार को डेयरी कारोबारी ने एक मवेशी 65 हजार रुपये में बेचा था। यह रकम उसने अपने घर की आलमारी में रखी थी। शनिवार रात को मौका पाकर चोर दीवार फांदकर घर के अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने घर के अंदर रखी अलमारी खोलकर 65 हजार की रकम साफ कर दी। एसएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.