Move to Jagran APP

हरिद्वार: कालेज से घर लौट रही छात्रा के साथ दरिंदगी, जबरन खेत में ले गया युवक; हाथ-पैर बांध किया दुष्कर्म

कालेज से घर लौट रही छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपित ने छात्रा के साथ दरिंदगी भी की। शिकायत करने पर छात्रा के स्वजन को जान से मारने की धमकी दी है। शुक्रवार को स्वजन के साथ कोतवाली पहुंची छात्रा ने पुलिस को तहरीर दी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 08:32 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 08:32 PM (IST)
हरिद्वार: कालेज से घर लौट रही छात्रा के साथ दरिंदगी।

संवाद सहयोगी, हरिद्वार। हरिद्वार जिले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गांव में कालेज से घर लौट रही छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपित ने छात्रा के साथ दरिंदगी भी की। साथ ही शिकायत करने पर छात्रा के स्वजन को जान से मारने की धमकी दी है। शुक्रवार को स्वजन के साथ कोतवाली पहुंची छात्रा ने पुलिस को तहरीर दी। साथ ही तहरीर में बताया कि यदि उसकी सुनवाई नहीं होती है और उसके स्वजन के साथ कुछ घटना होती है तो वह खुदकुशी कर लेगी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

तहरीर के अनुसार घटना बीते 27 सितंबर की है, जब छात्रा कालेज से फीस जमा करने के बाद घर लौट रही थी। आरोप है कि इस दौरान पड़ोस के गांव के एक युवक गौरव ने छात्रा को पकड़ लिया और आतंकित करते हुए छात्रा को खेत में ले गया। यहां पर उसके हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपित ने छात्रा को धमकी दी कि यदि उसने घटना के संबंध में किसी को बताया तो उसके स्वजन को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

साथ ही आरोपित ने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। घर पहुंचकर उसने स्वजन को इस बारे में जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि छानबीन की जा रही है। आरोपित गौरव भी पास के ही गांव का रहने वाला है। उसकी भी तलाश की जा रही है।

पति और देवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप

वहीं, रुड़की में एक महिला ने अपने पति और देवर पर यौन उत्पीड़न, जबकि ससुरालियों पर दहेज मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी 10 दिसंबर 2020 को बेहट क्षेत्र निवासी जयवीर ङ्क्षसह के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बार से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज में 10 लाख रुपये और एक लग्जरी कार लाने की मांग कर रहे थे। विवाहिता के इन्कार करने पर उसे परेशान किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें- अश्लील हरकतें करते पकड़े महिला और युवकों का पुलिस ने किया चालान

विवाहिता का आरेाप है कि पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बना रहा था। यही नहीं देवर ने भी मौका पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उसकी पिटाई की। इसे लेकर दोनों पक्षों में एक बार सुलह के लिए वार्ता भी हुई। पर, लगातार बढ़ते उत्पीड़न के चलते विवाहिता 6 फरवरी 2021 को अपने घर आ गई। इस मामले में पीडि़त ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जयवीर सिंह, रामेश्वरी, राजवीर, पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें- पत्नी को साथ न भेजने पर दामाद ने ससुर की बाइक पर लगाई आग, असलहा लहराते हुए कई राउंड की फायरिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.