Move to Jagran APP

हरिद्वार: मंगेतर की खुली पोल तो पहले युवती ने समझाया, हालात नहीं सुधरे तो तोड़ा रिश्ता; बात बढ़ने पर पहुंची कोतवाली

हरिद्वार जिले के रुड़की में शादी से पहले ही मंगेतर की पोल युवती के सामने खुल गई। इसपर युवती ने भी बिना देर किए रिश्ता तोड़ दिया। रिश्ता टूटने से गुस्साया युवक अब युवक फोन पर युवती के साथ अभद्रता कर रहा है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 03:50 PM (IST)
हरिद्वार: मंगेतर की खुली पोल तो पहले युवती ने समझाया, हालात नहीं सुधरे तो तोड़ा रिश्ता; बात बढ़ने पर पहुंची कोतवाली
मंगेतर की खुली पोल तो पहले युवती ने समझाया, हालात नहीं सुधरे तो तोड़ा रिश्ता।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में शादी से पहले ही मंगेतर की पोल युवती के सामने खुल गई। इसपर युवती ने पहले तो उसे काफी समझाया, लेकिन जब उसने बात नहीं मानी तो बिना देर किए उससे रिश्ता तोड़ दिया। रिश्ता टूटने से गुस्साया युवक अब युवक फोन पर युवती के साथ अभद्रता कर रहा है। फिलहाल, पीड़ित युवती ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

दरअसल, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का रिश्ता कुछ समय पहले हरिद्वार निवासी एक युवक से हुआ था। युवक हरिद्वार स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। दोनों की शादी अप्रैल माह में होनी तय हुई थी। पिछले कुछ समय से युवक के व्यवहार में युवती ने बदलाव देखा। पहले तो उसने इस तरफ ध्यान नहीं दिया था। इसके बाद युवक शराब पीकर युवती को फोन करने लगा। 

फोन पर वह गाली-गलौज करने लगा। जब युवती ने उसका मोबाइल उठाना बंद कर दिया तो वह मैसेज भेजकर परेशान करने लगा। युवती ने उसे शादी का वास्ता देते हुए शराब और गलत संगत छोड़ने के लिए कहा, लेकिन वह गाली-गलौज करने लगा। युवती ने यह बात अपने स्वजनों को बताई। युवती के स्वजनों ने भी युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने शराब छोड़ने से इन्कार कर दिया। 

इस पर युवती ने युवक से रिश्ता तोड़ दिया। युवक को जब इसका पता चला तो वह आग बबूला हो गया और उससे फोन पर अभद्रता करने लगा। पीड़ित युवती ने अब कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। युवती ने आशंका जताई है कि रिश्ता तोड़ने से नाराज होकर युवक उसका बुरा कर सकता है। वरिष्ठ उप निरीक्षक बारू सिंह चौहान ने युवती को कार्रवाई का आश्वासन देकर भेज दिया।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार: एक वॉइस ऑडियो ने खोला ददिया ससुर और ननद की हत्या का राज, महिला प्रेमी संग गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.