Move to Jagran APP

हाथी ने पटक-पटक कर ग्रामीण को मार डाला

चिल्लावाली रेंज के जंगल में हाथी ने युवक को पटक पटक कर मार डाला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 11:03 PM (IST)
हाथी ने पटक-पटक कर ग्रामीण को मार डाला

संवाद सूत्र, कलियर: चिल्लावाली रेंज के जंगल में हाथी ने युवक को पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया। युवक अपने एक साथी के साथ लकड़ी बीनने के लिए जंगल में गया था।

loksabha election banner

बुग्गावाला क्षेत्र के बंजारेवाला गांव निवासी सुक्कड़ मजदूरी करता था। सुक्कड़ के पांच बच्चे हैं। शनिवार दोपहर बाद सुक्कड़ गांव के ही अपने साथी धर्मेंद्र के साथ राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क अंतर्गत चिल्लावाली रेंज में लकड़ी बीनने के लिए गया था। शाम करीब साढ़े तीन बजे एक हाथी ने लकड़ी बीन रहे दोनों साथियों पर हमला बोल दिया। हाथी ने सुक्कड़ को सूंड से पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद धर्मेंद्र पर हमला करने का प्रयास किया। यह देख धर्मेंद्र वहां से अपनी जान बचाकर शोर मचाते हुए भाग निकला। इसी बीच सुक्कड़ वहां से भाग पाता, इससे पूर्व ही हाथी ने उस पर फिर से हमला कर दिया। हाथी ने सुक्कड़ को मौत के घाट उतार दिया। गांव में पहुंचे धर्मेंद्र ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद काफी संख्या में लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर जंगल में पहुंचे। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो सुक्कड़ का शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला। शव के पास ही हाथी भी खड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने शोर मचाकर किसी तरह से हाथी को वहां से भगाया। इसके बाद ग्रामीणों ने शव कब्जे में लिया। ग्रामीण शव लेकर गांव में आ गए। चिल्लीवाली रेंज के रेंजर अनुराग शर्मा ने बताया कि हाथी के हमले में युवक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि स्वजन शव लेकर चले गए हैं। इस बावत अधिकारियों को अवगत कराया गया है। वहीं ग्रामीण के स्वजनों ने प्रशासन ने मुआवजे की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.