This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर कारोबारी की पत्नी से ठगे जेवरात

हरिद्वार के रुड़की जिले में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर एक महिला से जेवरात ठगने का मामला सामने आया है। ठग ने घटना को फिल्‍मी अंदाज में अंजाम दिया।

Sunil NegiSun, 07 May 2017 04:02 AM (IST)
फर्जी पुलिसकर्मी बनकर कारोबारी की पत्नी से ठगे जेवरात

रुड़की, [जेएनएन]: पुलिस कर्मी बनकर दो युवकों ने पहले कारोबारी की पत्नी के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। इसके बाद उसके जेवरात साफ कर दिए। आरोपियों ने खतरे का डर दिखाते हुए उसके जेवरात एक लिफाफे में रखवा दिए। बाद में जब महिला लिफाफा खोला तो उसमें नकली जेवरात थे।

सिविललाइंस निवासी इंद्रप्रकाश गुप्ता एक पेय एजेंसी के संचालक है। सिविल लाइंस में विशाल मेगामार्ट के पास उनका आवास है। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे वह घर से घूमने के लिए निकली थी। जैसे ही वह घर से करीब 200 मीटर दूर गई तो पीछे से आए दो युवकों ने उन्हें आवाज लगाकर रोक लिया। 

एक युवक ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि आगे खतरा है। वह सोने के कंगन और अन्य जेवरात पहनकर आगे न जाएं। इनमें से एक युवक ने उनके पैर भी छुए, जिस पर उन्होंने उसके सिर पर हाथ रखकर उसे आशीर्वाद भी दिया। इसी बीच एक युवक ने उन्हें लिफाफा देते हुए कहा कि जेवरात इसमें डाल दें। 

उसकी बातों में आकर महिला ने सोने के कंगन लिफाफे में डाल दिये। जब महिला ने कुछ देर बाद घर जाकर यह लिफाफा खोला तो उसमें नकली कंगन मिले। महिला ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। 

इस पर शनिवार दोपहर को कारोबारी गगन आहूजा समेत कई कारोबारी कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचे। यहां पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की। कोतवाली में मौजूद सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें रवाना किया।

 यह भी पढ़ें: विदेश में नौकरी के नाम पर पांच लाख रुपये ठगे, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: करोड़ों की ठगी कर भाग रहे तीन ठगों को दबोचा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में शिक्षकों की नियुक्ति में फर्जीवाड़े की विजिलेंस जांच

Edited By: Sunil Negi

में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner