Move to Jagran APP

रंजिश की तरफ इशारा कर रहा हत्यारे का गुस्सा

मेहताब आलम, हरिद्वार : हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से किरन को मौत के घाट उतारा है। धार

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 03:04 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 03:04 AM (IST)
रंजिश की तरफ इशारा कर रहा हत्यारे का गुस्सा
रंजिश की तरफ इशारा कर रहा हत्यारे का गुस्सा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार :

loksabha election banner

हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से किरन को मौत के घाट उतारा है। धारदार हथियार से गोदने पर किरन के शरीर पर बने गहरे जख्म इस बात की गवाही दे रहे हैं कि हत्यारे ने अपना गुस्सा उतारा है। रंजिश का कारण पारिवारिक कलह से लेकर कुछ भी हो सकता है। पुलिस हर पहलुओं पर तफ्तीश कर रही है।

किरन अपने पति से अलग रहती है। इस बात की जानकारी नजदीकी रिश्तेदारों या फिर आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को थी। किरन की हत्या उस दौरान की गई, जब उसके बगल में रहने वाला सविता का परिवार दिल्ली गया हुआ था। हत्या करने के बाद कमरे पर ताला लगाया गया। हत्यारा चाहता तो दरवाजा बंद कर भी फरार हो सकता है। इसके पीछे पुलिस कई कारण मान रही है। पहला यह कि धारदार हथियार से गला रेतने और शरीर गोदने पर भी हत्यारे को पूरी तरह विश्वास न हुआ हो कि किरन मर चुकी है। दूसरा कारण यह भी हो सकता है कि वह किरन से इतनी नफरत करता हो हत्या के बाद दुर्गंध उठने तक किसी को पता न चले। हुआ भी यही, मंगलवार को शरीर गलने की अवस्था में पहुंच गया था। मकान मालकिन सावित्री देवी ने बताया कि किरन का स्वभाव रहस्यात्मक था। वह घंटों-घटों मोबाइल पर बात करती रहती थी। कभी हंसकर बात करती तो कभी भोजपुरी भाषा में गाली-गलौज करती।

ऐसे में फिलहाल सामने आए तमाम तथ्य हत्या में किसी नजदीकी का हाथ होने का इशारा कर रहे हैं। कमरे से कोई मोबाइल भी नहीं मिला है। पुलिस नंबर जुटाकर कॉल डिटेल निकालने में जुट गई है। एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि हत्या के पीछे प्ला¨नग भी हो सकती है। गहरी रंजिश से भी इन्कार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल हर पहलु को सामने रखकर पड़ताल शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.