Move to Jagran APP

डीएम ने अतिक्रमण पर जताई नाराजगी, हटाने के दिए निर्देश

भगवानपुर तहसील मुख्यालय के बाहर अतिक्रमण की वजह से सड़क संकरी हो चली है। हर समय जाम रहता है। यहां तक की अतिक्रमणकारियों ने सरकारी हैंडपंप पर भी कब्जा जमा लिया है। इसकी वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डीएम ने अधिकारियों को अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 06:51 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 06:51 PM (IST)
डीएम ने अतिक्रमण पर जताई  नाराजगी, हटाने के दिए निर्देश
डीएम ने अतिक्रमण पर जताई नाराजगी, हटाने के दिए निर्देश

संवाद सूत्र, भगवानपुर : भगवानपुर तहसील मुख्यालय के बाहर अतिक्रमण की वजह से सड़क संकरी हो चली है। हर समय जाम रहता है। यहां तक की अतिक्रमणकारियों ने सरकारी हैंडपंप पर भी कब्जा जमा लिया है। इसकी वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डीएम ने अधिकारियों को अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

भगवानपुर तहसील मुख्यालय, खंड विकास अधिकारी कार्यालय एवं पशु चिकित्सालय आदि एक ही परिसर में संचालित हो रहा है। हर दिन पटवारी से लेकर एसडीएम तक दफ्तर में जाते हैं, लेकिन तहसील जाने वाली सड़क के दोनों ओर अतिक्रमणकारियों ने पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। सड़क के दोनों तरफ करीब 10-10 फीट तक कब्जा हो चला है। दुकानें सजी हुई है। जिस कारण इस मार्ग पर हर समय जाम लगा रहता है। जबकि इस मार्ग से घाड़ क्षेत्र के चालीस से अधिक गांव के ग्रामीण यहां से होकर जाते हैं। मंगलवार को तहसील दिवस होने के चलते कुछ अतिक्रमण को हटाया गया था। जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे जब गाड़ी में सवार होकर तहसील मुख्यालय पर पहुंचे तो उन्होंने दोनों ओर अतिक्रमण को देखकर कड़ी नाराजगी जताई। साथ ही एसडीएम से पूछा कि इस अतिक्रमण को क्यों नहीं हटाया जा रहा है। इस पर एसडीएम बृजेश कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस बल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। इस पर डीएम ने एसपी देहात को पुलिस बल उपलब्ध कराने को कहा। डीएम ने निर्देश दिए कि एसडीएम, ईओ, एसपी देहात इस अतिक्रमण को जल्द हटवाएंगे। साथ ही राजमार्ग से लेकर अन्य स्थानों से भी अतिक्रमण को हटाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.