Move to Jagran APP

रामनगर क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या बरकरार

जागरण संवाददाता रुड़की रामनगर क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या अभी भी बरकरार है। लाइन में

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 08:18 PM (IST)
रामनगर क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या बरकरार
रामनगर क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या बरकरार

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर क्षेत्र में गंदे पानी की समस्या अभी भी बरकरार है। लाइन में लीकेज होने की वजह से नाले का पानी पेयजल लाइन में जा रहा है। जिस वजह से लोग परेशान हैं।

loksabha election banner

जल निगम की ओर से रामनगर में पेयजल की नई राइजिग लाइन डाली गई है। राइजिग लाइन को ट्यूबवेल से जोड़ने के बाद रामनगर क्षेत्र में तीन दिन से गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। राइजिग लाइन को जोड़ने वाले स्थान पर लीकेज होने की वजह से नाले का पानी पेयजल लाइन में जा रहा है। जिसको लेकर स्थानीय उपभोक्ताओं ने रविवार को रामनगर में जल निगम और जल संस्थान के खिलाफ प्रदर्शन किया था। साथ ही धरने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद जल निगम की ओर से गंदे पानी की समस्या को दूर करने के लिए लीकेज को ठीक किया जा रहा है लेकिन अभी भी लीकेज को पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सका है। ऐसे में सोमवार को भी क्षेत्र में उपभोक्ताओं के घरों में गंदा पानी आया। रामनगर के पार्षद पंकज सतीजा और पूर्व सभासद दिलीप कुमार ने बताया कि लीकेज के कारण नाले का पानी अभी भी पेयजल लाइन में जा रहा है। जिस वजह से उपभोक्ता परेशान हैं। वहीं, जल संस्थान के सहायक अभियंता राजेश कुमार निर्वाल के अनुसार सोमवार को उन्होंने मौके का निरीक्षण किया था। अभी भी लाइन में थोड़ा लीकेज हो रहा है। उनके अनुसार जल निगम के अधिकारियों को रामनगर क्षेत्र में उपभोक्ताओं को शुद्ध पेयजल आपूर्ति करवाने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.