Move to Jagran APP

दो वाहनों की टक्कर में कंटेनर चालक की मौत

संवाद सूत्र भगवानपुर सिकंदरपुर गांव के पास दो वाहनों की टक्कर में कंटेनर चालक की मौत

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 04:27 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 04:27 PM (IST)
दो वाहनों की टक्कर में कंटेनर चालक की मौत
दो वाहनों की टक्कर में कंटेनर चालक की मौत

संवाद सूत्र, भगवानपुर: सिकंदरपुर गांव के पास दो वाहनों की टक्कर में कंटेनर चालक की मौत हो गई। आरोपित चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस को अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन के चालक की तलाश की जा रही है।

prime article banner

भगवानपुर थाना क्षेत्र के नन्हेड़ा अनंतपुर गांव निवासी राकेश कंटेनर चालक है। शनिवार की शाम वह हरिद्वार से एक कंटेनर में माल लेकर भगवानपुर के सिकंदरपुर औद्योगिक क्षेत्र में आ रहा था। जैसे ही कंटेनर सिकंदरपुर औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचा तो सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कंटेनर का चालक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दूसरे वाहन का चालक का वाहन लेकर वहां से फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहंची और कंटेनर चालक को रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया। सिविल अस्पताल में उसकी हालत नाजुक होते देख चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ऋषिकेश के एम्स अस्पताल ले जाते समय कंटेनर चालक की रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

----------------

सड़क हादसे का मुकदमा

भगवानपुर: सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आशिया जिमडा निवासी बड़कोट उत्तरकाशी ने भगवानपुर पुलिस को तहरीर दी, जिसमें बताया कि करीब 10 दिन पूर्व उसके पति सलीम को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसमें वह घायल हो गए थे। सलीम का एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.