Move to Jagran APP

पति एक और पत्नियां दो, महिला हेल्पलाइन के बाहर काटा हंगामा; जानिए पूरा मामला

पति एक और पत्नियां दो...फिर मामला कुछ इस तरह बिगड़ा कि महिला हेल्पलाइन जंग का मैदान बन गया। हेल्पलाइन के बाहर दोनों पत्नियां आपस में उलझ गईं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 07:25 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 07:25 PM (IST)
पति एक और पत्नियां दो, महिला हेल्पलाइन के बाहर काटा हंगामा; जानिए पूरा मामला
पति एक और पत्नियां दो, महिला हेल्पलाइन के बाहर काटा हंगामा; जानिए पूरा मामला

हरिद्वार, जेएनएन। अक्सर पति-पत्नी के झगड़ों के मामले महिला हेल्पलाइन पहुंचते रहते हैं, लेकिन इसबार जो मामला यहां पहुंचा वो जरा हटकर था। यहां पति-पत्नी का विवाद तो पहुंचा, लेकिन वजह झगड़े से ज्यादा सौतन बनी। दरअसल, एक शख्स की दो बीवियां महिला हेल्पलाइन के बाहर ही झगड़ने लगीं, जिससे हेल्पलाइन को सुनवाई की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी।  

loksabha election banner

पति एक और पत्नियां दो...फिर मामला कुछ इस तरह बिगड़ा कि महिला हेल्पलाइन जंग का मैदान बन गया। हेल्पलाइन के बाहर दोनों पत्नियां आपस में उलझ गईं और पति पर अपना हक जताने लगी। ये मामला मंगलवार को ज्वालापुर में सामने आया है। हेल्पलाइन के अनुसार बिजनौर जिले के गांव खारी, थाना हल्दौर निवासी सलीम की शादी पहले इशरत जहां के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। इस बीच सलीम ने पड़ोस में रहने वाली विधवा गुड्डो से भी शादी कर ली और वह गुड्डो को लेकर हरिद्वार आ गया। वह ज्वालापुर के सराय गांव में किराए के मकान में रहने लगा। वह बीच-बीच में अपनी पहली पत्नी और बच्चों से भी मिलता रहा। 

इसको लेकर गुडडो ने एतराज जताया और कहा कि वह अपनी पहली पत्नी से नहीं मिलेगा। फिर क्या था सलीम और गुड्डो के बीच तकरार हो गई। उधर, इशरत जहां ने भी पति सलीम से कह दिया कि घर में तभी आना जब गुडडो को छोड़ देगा। जिस पर सलीम गुड्डो को छोड़कर अपनी पहले बीवी के साथ बिजनौर चला गया। वह गुड्डो को भी खर्चा भेजता रहा। लेकिन गुडडो ने सलीम की शिकायत महिला हेल्पलाइन में कर दी। 

यह भी पढ़ें: एंबुलेंस का सायरन बजाने पर दो युवकों ने चालक को पीटा, मरीज ले पहुंचा कोतवाली

गुड्डो का कहना था कि वह पति के साथ रहना चाहती है। महिला हेल्पलाइन ने सलीम और उसकी पहली पत्नी को सुनवाई के लिए बुलाया। हेल्पलाइन के बाहर दोनों एक-दूसरे पर पति छीनने का आरोप लगाते हुए गुत्थम-गुत्था हो गई, जिससे मौके पर हंगामा हो गया। महिला हेल्पलाइन ने हंगामा शांत कराते हुए पति और दोनों पत्नियों को सुनवाई के लिए अगली तारीख पर बुलाया है।

यह भी पढ़ें: खाना बनाने से किया इनकार तो पत्नी को पीटा, फिर गुस्साई महिला ने पति को जड़े थप्पड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.