Move to Jagran APP

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ पथराव, फायरिंग होने से मची अफरा-तफरी

झिडियान ग्रांट गांव में हुए विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर पथराव और फायरिंग हुई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 06:27 PM (IST)
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ पथराव, फायरिंग होने से मची अफरा-तफरी
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ पथराव, फायरिंग होने से मची अफरा-तफरी

हरिद्वार, जेएनएन। भगवानपुर के झिडियान ग्रांट गांव में हुए विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर पथराव और फायरिंग हुई। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पहले बच्चों को लेकर रात के समय विवाद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाये रखने की हिदायत दी है।

loksabha election banner

दरअसल, भगवानपुर थाना क्षेत्र के झिडियान ग्रांट गांव में रविवार की रात मोहसिन और इकबाल पक्ष के बच्चों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद मोहसिन पक्ष ने इकबाल पक्ष के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान पथराव भी हुआ, जिसमें दिलशाद, मुकर्रम समेत पांच लोग घायल हो गए। गांव के लोगों ने किसी तरह से मामला शांत करा दिया। इस मामले में रात के समय पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। 

इस मामले में सोमवार की सुबह इकबाल ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने इकबाल की तहरीर पर इस्तखार, इशरार और मोहसिन पर मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के कुछ देर बाद फिर से गांव में दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया। मारपीट के साथ ही पथराव हो गया। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। इसी बीच एक पक्ष के किसी व्यक्ति ने तमंचे से फायरिंग कर दी, जिससे लोग दहशत में आ गए। 

यह भी पढ़ें: बिच्छू गैंग ने घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा, फायरिंग कर हुए फरार

सूचना मिलने पर भगवानपुर पुलिस फिर से मौके पर पहुंची। पुलिस के आने से पहले झगड़ा कर रहे लोग वहां से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को शांति व्यवस्था बनाये रखने की हिदायत दी है। सुबह हुए संघर्ष के मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां और भाई को पीटा, मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.