Move to Jagran APP

घर में घुसकर ग्रामीण से मारपीट, छह पर मुकदमा Haridwar News

रामपुर गांव में रंजिश के चलते एक ग्रामीण के घर पर धावा बोलकर हमला कर दिया। पुलिस ने पीड़ित के रिश्तेदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Edited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 10:42 AM (IST)
घर में घुसकर ग्रामीण से मारपीट, छह पर मुकदमा Haridwar News
घर में घुसकर ग्रामीण से मारपीट, छह पर मुकदमा Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। रामपुर गांव में रंजिश के चलते एक ग्रामीण के घर पर धावा बोलकर हमला कर दिया। यही नहीं गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने पीड़ित के रिश्तेदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी निसार का अपने ही गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। इसके चलते ही दूसरे पक्ष के लोगों ने निसार के घर पर धावा बोल दिया। इन लोगों ने निसार और उसके परिवार के लोगों को जमकर पीटा। 

शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते इससे पूर्व ही आरोपित हमलावर वहां से फरार हो गए। निसार और उसके परिवार के लोगों को चोट आई। इस मामले में निसार के लंढौरा निवासी रिश्तेदार साजिद ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

मकान मालिक और किरायेदार भिड़े

रुड़की स्थित डिफेंस कॉलोनी में मकान मालिक और किरायेदार के बीच मारपीट हो गई। मकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक डिफेंस कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति के यहां किरायेदार रहता है। रकिरायेदार उप्र से अपनी मां को भी अपने साथ रखने के लिए ले आया। इस बात का मकान मालिक ने विरोध किया। 

मकान मालिक का कहना था कि कोरोना संक्रमण चल रहा है। ऐसे में उसकी मां उप्र से आई। उन्हें और उनके परिवार को खतरा हो सकता है। मकान मालिक ने किरायेदार को मकान खाली करने को कहा। इस बात को लेकर इनके बीच पहले बहस हुई और फिर मारपीट हो गई, जिसमें मकान मालिक को चोट आई। मकान मालिक ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से शिकायत की। इस दौरान कोतवाली में काफी भीड़ भाड़ रही। दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे हैं।

मृतक के शव की शिनाख्त

गंगनहर में विधायक के आवास के पास मिले शव की पुलिस ने शिनाख्त की है। सिविल लाइंस कोतवाली के एसएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार की रात को गंगनहर से शव बरामद किया था।

मृतक की शिनाख्त हाजी जमील निवासी खजूर वाली गली, दरियागंज, थाना चांदनी महल, नई दिल्ली के रूप में की गई है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि वह सोमवार को बिना बताए कहीं चले गए थे। पोस्टमार्टम के बाद परिवार के लोग शव को साथ ले गए।

लापता दवा कारोबारी का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद

लापता दवा कारोबारी हिमांशु गौतम (बब्बल) का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ है। 19 जून की सुबह करीब 11 बजे दवा कारोबारी अपनी पत्नी को कहीं जाने की बात कहकर घर से निकला था। स्वजनों ने उसके लापता होने की तहरीर भगवानपुर थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। 

भगवानपुर कस्बे के मेन बाजार निवासी हिमांशु गौतम (बब्बल) का बाजार में मेडिकल स्टोर है। लापता होने के बाद स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की थी। लेकिन, कोई पता नहीं चल सका। स्वजनों ने उसके लापता होने की तहरीर भगवानपुर थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने दवा कारोबारी की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश की थी। 

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता के बेटे समेत चार युवकों ने तोड़ा एक शख्स का पैर, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन खंगाली तो आखिरी लोकेशन गंगनहर के गणोशपुर पुल की निकली थी। जिसके चलते पुलिस भी अनहोनी की आशंका में थी। भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ठेकेदार पर हुए हमले का मामला, पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.