Move to Jagran APP

लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग में पूर्व विधायक और बेटे पर मुकदमा दर्ज

झबरेड़ा पुलिस ने लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग के मामले में झबरेड़ा के पूर्व विधायक यशवीर उनके बेटे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 10:20 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 10:20 AM (IST)
लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग में पूर्व विधायक और बेटे पर मुकदमा दर्ज

रुड़की, जेएनएन। लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग के मामले में झबरेड़ा पुलिस ने झबरेड़ा के पूर्व विधायक यशवीर उनके बेटे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

दशहरे से अगले दिन सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हुआ था । इसमें झबरेड़ा के पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह और उनके बेटे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी अपने घर के बाहर लाइसेंसी हथियारों से फायरिंग कर रहे हैं। उनके आसपास कई लोग भी फायरिंग कर रहे हैं। सोशल साइट पर फायरिंग का यह वीडियो वायरल होने के बाद काफी चर्चाओं में आया था। वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी ने अपना पक्ष रखते हुए बताया था कि यह वीडियो करीब 5 साल पुराना है।

यह भी पढ़ें: पार्षद समेत तीन पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा Dehradun News

उन्होंने इस बात पर आश्चर्य जताया था कि किसी ने इसे अब क्यों वायरल किया है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में एसएसपी डी सेंथिल अवुधई कृष्ण राज एस ने जांच के निर्देश दिए थे। जांच पूरी होने के बाद एसएसपी ने झबरेड़ा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। झबरेड़ा थाना प्रभारी रविन्द्र शाह ने बताया कि बीट दारोगा सुनील रमोला की तहरीर पर लाइसेंसी हथियारों के दूरुपयोग के मामले में पुलिस ने  झबरेड़ा के पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह और उनके पुत्र पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी तथा अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है । पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। वीडियो को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: विधायक ठुकराल की मुसीबत बढ़ी, कोतवाली में उनके खिलाफ दी तहरीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.