Move to Jagran APP

नकली नोट के आरोपित निकले कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली; आठ पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

दो दिन पहले नकली नोट बनाने के मामले में गिरफ्तार आरोपित युवक जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले। दोनों आरोपितों को हरिद्वार में आइसोलेट किया गया है। वहीं आरोपितों के संपर्क में आए आठ पुलिसकर्मियों ने भी एहतियातन स्वयं को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 03:20 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 07:04 PM (IST)
नकली नोट के आरोपित निकले कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली; आठ पुलिसकर्मी क्वारंटाइन
नकली नोट के आरोपित निकले कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली।

संवाद सूत्र, हरिद्वार। दो दिन पहले नकली नोट बनाने के मामले में गिरफ्तार आरोपित युवक जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले। दोनों आरोपितों को हरिद्वार में आइसोलेट किया गया है। वहीं आरोपितों के संपर्क में आए आठ पुलिसकर्मियों ने भी एहतियातन स्वयं को होम क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि, पुलिसकर्मियों को कोविड वैक्सीन का टीका लगाया जा चुका है। 

loksabha election banner

दो दिन पहले लक्सर कोतवाली पुलिस की टीम ने जसोदरपुर गांव के समीप से नकली नोट बनाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो आरोपित सदस्यों शोएब निवासी सलेमपुर दादूपुर और अफजाल निवासी मुस्तफाबाद थाना पथरी को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार की सुबह आरोपितों को कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल के लिए दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्सर ले जाया गया था। बताया गया कि दोनों को हल्का बुखार होने पर उनका कोविड टेस्ट किया गया। 

जांच में दोनों कोरोना पॉजिटिव निकले। पुलिसकर्मियों ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारियोंके निर्देश पर दोनों को हरिद्वार मेला अस्पताल भेजा गया, जहां उन्हें आइसोलेट कर दिया गया। वहीं आरोपितों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिसकर्मियों में भी खलबली मच गई। आरोपितों की गिरफ्तारी से मेडिकल कराने तक उनके संपर्क में रहे एक दारोगा, पांच सिपाही और दो होमगार्ड में स्वयं को घर पर क्वारंटाइन कर लिया। 

लक्सर कोतवाली के एएसआइ नितेश शर्मा ने बताया कि मेडिकल के दौरान जांच में आरोपित कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उनके संपर्क में रहे आठ पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया है। हालांकि सभी को पहले ही कोरोना वैक्सीन का टीका लग चुका है। 

यह भी पढ़ें- ड्यूटी पर नशे में धुत परिचालक का हंगामा, यात्रियों से बदसलूकी का भी आरोप; आरएम ने किया सस्पेंड

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.