Move to Jagran APP

एलआइयू कर्मी व छह बच्चों सहित 40 कोरोना पॉजिटिव

कोविड-19 का कहर कम नहीं हो रहा है। रविवार को भी 40 क्षेत्रवासियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें एक एलआइयू कर्मी व छह बच्चे भी शामिल हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 07:09 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 07:09 PM (IST)
एलआइयू कर्मी व छह बच्चों सहित 40 कोरोना पॉजिटिव
एलआइयू कर्मी व छह बच्चों सहित 40 कोरोना पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, रुड़की: कोविड-19 का कहर कम नहीं हो रहा है। रविवार को भी 40 क्षेत्रवासियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें एक एलआइयू कर्मी व छह बच्चे भी शामिल हैं। वहीं मंगलौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को बंद करा दिया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चार चिकित्सक व चार स्वास्थ्य कर्मी कोरोना संक्रमित आए थे।

loksabha election banner

रविवार सुबह आई कोविड-19 की रिपोर्ट में 36 कोरोना संक्रमित आए हैं। जबकि सिविल अस्पताल में हुई रैपिड जांच में चार कोरोना पॉजिटिव आए हैं। वेस्ट अंबर तालाब में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले हैं। यहां पर सात व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हई है। इसके अलावा गंगा एन्क्लेव में तीन व संजय गांधी कालोनी, हजारा ग्रंट, आदर्श विहार में दो-दो और गांधी नगर, साउथ सिविल लाइंस, रामनगर, मोहनपुरा, दुर्गा कालोनी, भगवानपुर, बीटी गंज, हल्का मोहल्ला मंगलौर, गुरुकुल नारसन में एक-एक व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इन संक्रमितों में छह बच्चे भी शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय कंसल ने बताया कि पॉजिटिव आए मरीजों के संपर्क में आने वालों की भी जांच कराई जाएगी। रैपिड निगेटिव, लैब की जांच में पॉजिटिव

रुड़की: कोविड-19 की रैपिड एंटीजन और लैब की जांच क्षेत्रवासियों को संशय में डाल रही है। एलआइयू के एक कर्मी ने सिविल अस्पताल में पहले रैपिड जांच कराई। जिसमें उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उसने स्वैब जांच की कराई। जिसका सैंपल जांच के लिए दिल्ली की एक लैब में भेजा गया। इस जांच में वह पॉजिटिव आया है। सिविल अस्पताल रुड़की के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय कंसल ने बताया कि रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट में अंतर आ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.