Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड बदलकर मिल कर्मचारी के खाते से उड़ाए 25 हजार

हरिद्वार जिले के झबरेड़ा में एक चीनी मिल कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर एक शख्स ने पच्चीस हजार रुपये निकाल लिए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 08:03 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 08:03 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर मिल कर्मचारी के खाते से उड़ाए 25 हजार
एटीएम कार्ड बदलकर मिल कर्मचारी के खाते से उड़ाए 25 हजार

झबरेड़ा, जेएनएन। इकबालपुर चीनी मिल के कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर 25 हजार की रकम साफ कर दी गई। जब तक कर्मचारी को इसकी जानकारी होती। आरोपित बहुत दूर जा चुके थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

दरअसल, मुकेश कुमार पाटिल इकबालपुर चीनी मिल का कर्मचारी है। मुकेश मंगलवार को पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में रुपये निकालने के लिए गए थे। किसी कारणवश उनके एटीएम से रकम की निकासी नहीं हो सकी। यह देख एटीएम के बाहर खड़ा युवक अंदर आ गया। युवक ने उनकी मदद करने को कहा। उसकी बातों में आकर कर्मचारी ने अपना एटीएम कार्ड उसे दे दिया। 

आरोपित ने इस दौरान उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। रुपये निकालने का दिखावा करते हुए आरोपित ने एटीएम कार्ड का पिन भी जान लिया। इसके बाद आरोपित ने कर्मचारी को झांसे में लेते हुए बताया कि इस एटीएम में रकम नहीं है। किसी और एटीएम से जाकर वह रुपये निकाल ले। उसकी बातों में आकर कर्मचारी वहां से चले गए। उनके जाने के बाद आरोपित ने एटीएम से 25 हजार की रकम साफ कर दी। 

एटीएम से यह रकम कई बार में निकाली गई है। खाते से रकम के निकासी का मैसेज आने पर कर्मचारी को इसकी जानकारी हुई। मिल कर्मचारी ने इस बावत इकबालपुर पुलिस चौकी में मामले की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: ओएलएक्स पर स्कूटी बेचने के नाम पर पूर्व सैनिक से ठगी

यह भी पढ़ें: साइबर ठगों ने कारोबारी के खाते से उड़ाए 12 लाख 89 हजार

यह भी पढ़ें: आइजी की कार में सवार पुलिसकर्मियों ने प्रापर्टी डीलर को लूटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.