Move to Jagran APP

लॉज पर छापे में संदिग्ध हालत में 12 लोग पकड़े

जागरण संवाददाता रुड़की हरिद्वार रोड पर हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक लॉज पर छाप

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 08:01 PM (IST)
लॉज पर छापे में संदिग्ध हालत में 12 लोग पकड़े
लॉज पर छापे में संदिग्ध हालत में 12 लोग पकड़े

जागरण संवाददाता, रुड़की: हरिद्वार रोड पर हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक लॉज पर छापा मारकर युवतियों समेत 12 लोगों को संदिग्ध हालत में पकड़ा। जबकि कई युवक मौके से फरार हो गए। इस दौरान संगठन के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है। पकड़ी गई लड़कियों में दो किशोरी भी शामिल हैं। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। वहीं हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सेक्स रैकेट और लव जेहाद के आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

हरिद्वार रोड पर एक पूर्व पार्षद के रिश्तेदार का लॉज है। सोमवार दोपहर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि इस लॉज में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। सूचना पर बजरंग दल के नेता शिव प्रसाद त्यागी ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लॉज पर छापा मारा। जिससे वहां हड़कंप मच गया। लॉज के कमरों से चार युवक और सात लड़कियां तथा मैनेजर समेत 12 लोगों को पकड़ लिया गया। जबकि कुछ युवक खिड़की से कूदकर भाग खड़े हुए। हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा करते हुए लव जेहाद के आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। सूचना मिलने पर सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह मौके पर पहुंचे और सभी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि पकड़ी गई लड़कियों में दो किशोरी भी हैं। पकड़े गए लोग रुड़की सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र, रानीपुर, भगवानपुर तथा सहारनपुर के रहने वाले है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पकड़े गए लोगों में सहारनपुर निवासी जोड़े की हाल ही में सगाई हुई थी। दोनों मिलने के लिए रुड़की के इस लॉज में आए थे। लड़कियों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.