Move to Jagran APP

ऋषिकेश में युवा कांग्रेस का होगा विस्तार, सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाने का लिया निर्णय

युवा कांग्रेस ऋषिकेश नगर की बैठक में संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई। युवा कांग्रेस ने सरकार पर युवाओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए आंदोलन चलाने का निर्णय लिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 12:55 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 04:12 PM (IST)
ऋषिकेश में युवा कांग्रेस का होगा विस्तार, सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाने का लिया निर्णय
ऋषिकेश में युवा कांग्रेस का होगा विस्तार, सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाने का लिया निर्णय

ऋषिकेश, जेएनएन। युवा कांग्रेस ऋषिकेश नगर की बैठक में संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई। युवा कांग्रेस ने सरकार पर युवाओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाने का निर्णय लिया। 

loksabha election banner

बुधवार को हरिद्वार मार्ग स्थित होटल में युकां के नगर अध्यक्ष अमरजीत धीमान की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन की रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में युकां के ऋषिकेश विधानसभा सह प्रभारी रवि शर्मा ने कहा कि ऋषिकेश में शीघ्र ही कार्यकारिणी का विस्तार कर विधानसभा क्षेत्र में सदस्यों को जोडऩे का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं की उपेक्षा करने का काम किया है। राज्य में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। जबकि रोजगार के अवसर दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि संगठन सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगा और आम जनता को बेरोजगारों के साथ किए जा रहे इस अन्याय से अवगत कराएगा। बैठक में एनएसयूआइ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक तिवारी, ऋषभ राणा, अंकुर प्रकाश, कृष्णा राजभर, दीपक भारद्वाज, विकास केवट, आयुष चौहान आदि उपस्थित थे। 

युवक मंगल दल के अध्यक्ष बने गौरव  

ग्राम रायवाला में सर्वसम्मति से युवक मंगल दल का गठन कर गौरव ङ्क्षसह चौहान को अध्यक्ष व राहुल ठाकुर को कोषाध्यक्ष चुना गया। बुधवार को पंचायत भवन में ग्राम प्रधान सागर गिरि की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें सूरज चौहान को उपाध्यक्ष, गौरव सिंह रौथाण को महासचिव व शुभम को सहसचिव चुना गया। इसके अलावा अभिषेक सिंह, बृजपाल, सुभाष भट्ट, अनीश शर्मा व राजन थापा कार्यकारिणी सदस्य चुने गए। 

यह भी पढ़ें: त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ राजभवन में दस्तक देगा संयुक्त विपक्षी मोर्चा

सुभाष कोहली बने वरिष्ठ उपाध्यक्ष

जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश की बैठक में  सुभाष कोहली को वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल, हरगोपाल अग्रवाल, जिला महामंत्री सचिन गर्ग, जिला संयुक्त महामंत्री पवन शर्मा, गोपाल अग्रवाल, नितिन गुप्ता आदि उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय बोले, मेरे अपमान से कांग्रेस मजबूत हो तो मंजूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.