Move to Jagran APP

युवा कांग्रेस ने नारेबाजी करते हुए फूंका सरकार का पुतला

मसूरी में गरीबों के आशियाने तोड़ने के विरोध में युवा कांग्रेस (युकां) ने एस्लेहॉल चौक पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 04:16 PM (IST)
युवा कांग्रेस ने नारेबाजी करते हुए फूंका सरकार का पुतला
युवा कांग्रेस ने नारेबाजी करते हुए फूंका सरकार का पुतला

देहरादून, जेएनएन। मसूरी में गरीबों के आशियाने तोड़ने के विरोध में युवा कांग्रेस (युकां) ने एस्लेहॉल चौक पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द इन गरीबों को मकान उपलब्ध कराए जाएं, अन्यथा युवा कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

loksabha election banner

रविवार को युकां के कार्यकारी जिलाध्यक्ष रोबिन त्यागी के नेतृत्व में कार्यकत्‍ता कांग्रेस भवन में एकत्र हुए। यहां से सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एस्लेहॉल चौक पहुंचे। रॉबिन त्यागी ने कहा कि मसूरी के शिफनकोट बस्ती में जिस प्रकार गरीबों के घरों को तोड़कर उनको बेघर किया गया, वह घोर निंदनीय है। कोरोना महामारी से पूरी दुनिया पीड़ित है और जिस प्रकार प्रदेश में भारी बारिश हो रही है। 

ऐसे समय में प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों के मकान तोड़कर घोर अत्याचार किया है। उन्होंने कहा कि जब कंगना रनोट का मकान तोड़ा जाता है तो भाजपा उनके समर्थन में आकर महाराष्ट्र सरकार का विरोध करती है और जब सरकार उत्तराखंड में गरीबों के मकान तोड़ती है तो भाजपा चुप बैठी हुई है। महानगर अध्यक्ष गौतम सोनकर ने कहा कि भाजपा को सिर्फ गरीबों के घर ही अवैध नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ अमीरों की पार्टी है। 

पुतला दहन करने वालों में युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सोनू हसन, प्रदेश महासचिव विनीत प्रसाद भट्ट, रायपुर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नयन सती, धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा, राजपुर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष मोहित मेहता, शोभित तिवारी विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष कैंट, रायपुर विधानसभा क्षेत्र महासचिव पिंटू मोरिया, हिमांशु रावत, अजय रावत, हर्ष सोनकर मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी के खिलाफ जारी रहेगा कांग्रेस का आंदोलन : लालचंद शर्मा

यह भी पढ़ें: टीम जूझने को तैयार, लेकिन कप्तान मैदान से बाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.