Move to Jagran APP

स्मैक की तस्करी में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

कालसी थाने की पुलिस ने रविवार को चकराता रोड पर जोहड़ी बैंड के समीप चेकिंग के दौरान एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 08:57 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 08:57 AM (IST)
स्मैक की तस्करी में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
स्मैक की तस्करी में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। कालसी थाने की पुलिस ने रविवार को चकराता रोड पर जोहड़ी बैंड के समीप चेकिंग के दौरान एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस गिरफ्तार युवक को सोमवार को न्यायालय में पेश करेगी। 

loksabha election banner

रविवार सायं कालसी थाने की पुलिस चकराता रोड पर जोहड़ी बैंड के समीप वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी करके बाइक सवार को पकड़ लिया। पूछताछ में युवक द्वारा सकपकाने पर पुलिस को कुछ शक हुआ। जिस पर तलाशी ली तो युवक के पास से छह ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान खेम सिंह उर्फ बबलू पुत्र मंटू सिंह मूल निवासी ग्राम ललऊ तहसील कालसी हाल निवासी मेहूंवाला खालसा विकासनगर बताई। पुलिस ने आरोपित की बाइक को एमवी एक्ट में सीज कर दिया। थानाध्यक्ष कालसी गिरीश नेगी के अनुसार आरोपित को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

चरस तस्करी में एक युवक गिरफ्तार

कोतवाली की पुलिस ने कैनाल रोड पर चेकिंग के दौरान एक युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने टीमें गठित कर क्षेत्र में चेकिंग कराई। टीम में शामिल चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी व सिपाही विकास त्यागी ने शनिवार की रात में कैनाल रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान टाइम्स वर्ल्‍ड स्कूल के पास एक युवक मिला। शक के आधार पर तलाशी लेने पर चरस बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान मोनू पुत्र महेंद्र निवासी मंडी चौक, वार्ड चार, विकासनगर बताई। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश को चेकिंग अभियान और तेज किया जाएगा।

बिना मास्क मिले 84 लोग, चालान 

पछवादून में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने पर पुलिस ने सख्ती करते हुए बिना मास्क के 84 व्यक्ति पकड़े। पुलिस ने सभी पर नियमानुसार जुर्माना किया और मास्क अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करने की हिदायत दी। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के नेतृत्व में पुलिस ने एनफील्ड चौक, पुल एक, बरोटीवाला तिराहा, कोर्ट पुल ढकरानी, डाकपत्थर तिराहा, जलालिया बैरियर, हरबर्टपुर चौक, मटक माजरी तिराहा आदि स्थानों पर चेकिंग की।

 यह भी पढ़ें: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान, पांच तस्कर गिरफ्तार Dehradun News

पुलिस ने बिना मास्क के मिले 63 व्यक्तियों से 12600 रुपये जुर्माना वसूल किया। पुलिस ने दो वाहनों से संयोजन शुल्क वसूल किया। सहसपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के नेतृत्व में पुलिस ने अल्टस बेरियर, रामपुर, थाना गेट, लांघा व सिंघनीवाला तिराहे पर चेकिंग कर बिना मास्क के 21 व्यक्तियों से 42 सौ रुपये जुर्माना वसूल किया। इसके अलावा शांति भंग करने के दो मामलों में नौ व्यक्तियों पर कार्रवाई की। एक वाहन का कोर्ट का चालान काटा गया।

यह भी पढ़ें: स्मैक और कच्ची शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.