Move to Jagran APP

फतेहपुर में विषाक्त खाकर महिला ने दी जान

जागरण संवाददाता विकासनगर थाना सहसपुर अंतर्गत फतेहपुर में एक महिला ने विषाक्त खाकर खुदकशी कर ली। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:40 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:40 PM (IST)
फतेहपुर में विषाक्त खाकर महिला ने दी जान
फतेहपुर में विषाक्त खाकर महिला ने दी जान

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर अंतर्गत फतेहपुर में एक महिला ने विषाक्त खाकर खुदकशी कर ली। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोरचरी में रखवाया और जांच शुरू की। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में आया कि महिला ने पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया। शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई आज की जाएगी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुनीता पत्नी राकेश निवासी ग्राम फतेहपुर ने विषाक्त खा लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर स्वजनों ने उसे उपचार के लिए उप जिला चिकित्सालय विकास नगर में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया। स्वजनों ने महिला को सीएचसी सहसपुर में भर्ती करा दिया, जहां पर उपचार के दौरान सुनीता की मृत्यु हो गई। थाना सहसपुर के दारोगा नरेंद्र गहलावत के अनुसार पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई बुधवार को की जाएगी।। प्रथम ²ष्टया जांच में आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आई है, मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। दारोगा के अनुसार पिछले साल महिला के 17 साल के बेटे ने भी सुसाइड कर लिया था। महिला का पति मजदूरी करता है। पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.