Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे में लटका मिला विवाहिता का शव Dehradun News

रायपुर थाना क्षेत्र के बालावाला में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव कमरे में रोशनदान से बंधी चुन्नी से लटका मिला। उसने खुदकुशी की या मामला कुछ और है यह पता नहीं चल सका।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 09:56 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 09:56 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे में लटका मिला विवाहिता का शव Dehradun News
संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे में लटका मिला विवाहिता का शव Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रायपुर थाना क्षेत्र के बालावाला में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव कमरे में रोशनदान से बंधी चुन्नी से लटका मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, लेकिन रिपोर्ट न मिल पाने के कारण यह पता नहीं चल सका है कि विवाहिता ने खुदकुशी की है या मामला कुछ और है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, मृतका की पहचान हिमांजली (26) पत्नी प्रवीण सकलानी निवासी निकट भगवान दास चौक, बालावाला के रूप में हुई है। पति प्रवीण केबल ऑपरेटर का काम करता है। सुबह प्रवीण काम पर चला गया। इसके बाद  में हिमांजली अपने एक बच्चे को पड़ोसी के घर छोड़ आई, जबकि दूसरा बच्चा बाहर खेलने चला गया था। कुछ देर बाद प्रवीण घर लौटा तो दरवाजा खुला गया। भीतर गया तो हिमांजली रोशनदान से बंधी चुन्नी से लटकी थी। यह देख उसके होश उड़ गए। 

उसने अपने परिजनों को फोन कर घर बुलाया और पुलिस को भी सूचना दी। इंस्पेक्टर रायपुर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि हिमांजली और प्रवीण की 2012 में शादी हुई थी। हिमांजली प्रवीण की दूसरी बीवी थी। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के युवक ने होटल में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में जीजा से किया ये अनुरोध Dehradun News

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है, लेकिन जब तक पीएम रिपोर्ट न आ जाए तब तक स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस के मुताबिक इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों की पहलु को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: पति से झगड़े के बाद नवविवाहिता ने की खुदकुशी, चार महीने पहले ही हुई थी शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.