Move to Jagran APP

महिला ने एक शख्स को भेजा अश्लील वीडियो, फिर इंटरनेट मीडिया पर डालने की दी धमकी; ठगे 50 हजार

फेसबुक पर दोस्ती के बाद महिला ने युवक को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो दिखाया। साथ ही उस वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद महिला उस कॉल को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवक को ब्लैकमेल करने लगी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 10:11 PM (IST)
महिला ने एक शख्स को भेजा अश्लील वीडियो, फिर इंटरनेट मीडिया पर डालने की दी धमकी; ठगे 50 हजार
महिला ने एक शख्स को भेजा अश्लील वीडियो, फिर इंटरनेट मीडिया पर डालने की दी धमकी।

जागरण संवाददाता, देहरादून।  फेसबुक पर दोस्ती के बाद महिला ने युवक को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो दिखाया। साथ ही उस वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद महिला उस कॉल को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवक को ब्लैकमेल करने लगी। बदनामी के डर से युवक ने कई बार महिला के खाते में पैसे भेजे। महिला की ब्लैकमेलिंग से आजिज आकर बीते दिनों युवक ने इसकी शिकायत साइबर थाने में की। साइबर थाना पुलिस की जांच के बाद आरोपित महिला के खिलाफ वसंत विहार थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

loksabha election banner

वसंत विहार थाने के इंस्पेक्टर नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि जीएमएस रोड निवासी राजवीर सिंह को कुछ माह पहले रानी शर्मा नाम की महिला ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसे राजवीर ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद महिला ने राजवीर से उसका वाट्सएप नंबर लिया और दोनों अक्सर वाट्सएप के जरिये बात करने लगे। बीते वर्ष चार दिसंबर को राजवीर घर पर थे। उस दिन महिला ने वीडियो कॉल की और राजवीर को अश्लील वीडियो दिखाया। इसके अगले दिन पांच दिसंबर को महिला ने राजवीर को कुछ अश्लील वीडियो भेजे। इनमें से एक वीडियो चार दिसंबर को महिला और राजवीर के बीच हुई वीडियो कॉल का था। इस वीडियो में अश्लील फिल्म चल रही थी और स्क्रीन के निचले हिस्से में राजवीर की फुटेज नजर आ रही थी। इसके बाद महिला ने राजवीर को संदेश भेजकर कुछ रुपये मांगे। साथ ही रुपये न देने पर उक्त वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। राजवीर ने रुपये भेज दिए। इसके बाद महिला अक्सर रुपयों की मांग करने लगी। कुछ ही दिनों में उसने राजवीर से 31 हजार रुपये ऐंठ लिए। इंस्पेक्टर ने बताया  िजल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- पानीपत से भाग दून पहुंचा युवक, डीएवी में चोर समझ हुई पिटाई; पुलिस के पास गया मामला तो सामने आई ये कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.