Move to Jagran APP

उत्तर क्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तराखंड ने जीता खिताब

भारतीय लेखा परीक्षा व लेखा विभाग की ओर से आयोजित उत्तर क्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता की टीम स्पर्धा में उत्तराखंड ने खिताब जीता।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 12:53 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 08:39 AM (IST)
उत्तर क्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तराखंड ने जीता खिताब
उत्तर क्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तराखंड ने जीता खिताब

देहरादून, [जेएनएन]: भारतीय लेखा परीक्षा व लेखा विभाग की ओर से आयोजित उत्तर क्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता की टीम स्पर्धा में उत्तराखंड ने खिताब जीता। वहीं, एकल वर्ग में उत्तराखंड के गौरव ध्रुवांश ने हरियाणा के रोहित साहनी को 4-2 से हराकर खिताब पर कब्जा किया।

loksabha election banner

कार्यालय प्रधान महालेखाकार लेखा परीक्षा की ओर से 28 से 30 अगस्त तक उत्तर क्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और उत्तराखंड ने हिस्सा लिया। 

प्रतियोगिता की टीम स्पर्धा में उत्तराखंड ने हरियाणा को 3-0 से हराकर खिताब जीता। महिला एकल वर्ग में दिल्ली की मनीषा शर्मा ने रितिका रौतेला को 4-2 से हराया। वेटरन में दिल्ली के जोगिंदर बिष्ट ने उत्तराखंड के जीके बत्रा को 3-1 से, शिमला के जसवंत गांगटा ने हरियाणा के हरीश कक्कड़ को 4-2 से मात दी। 

प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि कार्यालय प्रधान महालेखाकार लेखा परीक्षा एस आलोक ने विजेता व उपविजेता टीम को सम्मानित किया। साथ ही बताया कि विजेता व उपविजेता टीम व खिलाड़ी मध्यप्रदेश में होने वाली ऑल इंडिया टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्तर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

इस मौके पर उपमहालेखाकार अनुभव कुमार सिंह, राजीव कुमार, अजय कुमार, अरुण खंडूड़ी, अनुज कुमार, सलीम खान, केबी गुरंग, रवींद्र कुमार, महेश चंद्र मौजूद रहे।

एशियन स्कूल और साईं बाबा स्कूल जीते

पीपीएसए इंटर स्कूल ब्वॉयज फुटबॉल टूर्नामेंट में एशियन स्कूल और साईं बाबा इंटरनेशनल स्कूल ने अपने-अपने मैच जीते। गढ़ी कैंट स्थित कैंब्रियन हॉल स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में एशियन स्कूल व संत कबीर स्कूल के बीच पहला मैच हुआ। 

इसमें एशियन स्कूल ने 5-0 से जीत दर्ज की। दूसरा मुकाबला दून इंटरनेशनल स्कूल और साईं बाबा इंटरनेशनल स्कूल के बीच हुआ। जिसमें साईं बाबा स्कूल ने 2-1 से मुकाबला जीत लिया। साईं बाबा स्कूल के लिए शुभम और रितिक ने एक-एक गोल दागा।

कसिग और राजा राम मोहन राय ऐकेडमी फाइनल में

छठे आमंत्रण समर वैली 7 ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट में कसिगा स्कूल और राजा राम मोहन राय ऐकेडमी ने अपने मुकाबले जीतकर खिताबी दौर में प्रवेश कर लिया है। 

समर वैली स्कूल के मैदान पर वेलहम ब्वॉयज स्कूल और राजा राम मोहन राय ऐकेडमी के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें राजा राम मोहन राय की टीम ने ने 3-2 से मुकाबला जीता। शरद ने दो और पीयूष ने एक गोल दागे। दूसरा सेमीफाइनल कसिगा स्कूल व द एशियन स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें कसिगा स्कूल ने 1-0 से  एशियन स्कूल को हराया।

यह भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के कैंप के लिए 25 खिलाड़ी चयनित, यूकेडी ने किया विरोध

यह भी पढ़ें: ओकग्रोव स्कूल मसूरी को हराकर वाइनबर्ग एलन स्कूल ने जीता हॉकी का खिताब

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के मनीष रावत एशियन गेम्स की वॉक रेस में डिसक्वालिफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.