Move to Jagran APP

राष्ट्रीय तीरंदाजी में उत्तराखंड की टीम बनी चैंपियन

राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 15 May 2018 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 15 May 2018 09:22 PM (IST)
राष्ट्रीय तीरंदाजी में उत्तराखंड की टीम बनी चैंपियन
राष्ट्रीय तीरंदाजी में उत्तराखंड की टीम बनी चैंपियन

देहरादून, [जेएनएन]: अजमेर के करणी स्पोटर्स ऐकेडमी में छह-सात मई को आयोजित राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। सोमवार को दून लौटने पर हरिद्वार बाईपास रोड स्थित सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल में टीम का स्वागत किया गया। 

prime article banner

प्रतियोगिता में कार्तिक राणा ने सीनियर वर्ग के 30 मीटर में स्वर्ण और 40 मीटर में रजत पदक हासिल किया। ओलंपिक राउंड में कार्तिक ने जूनियर वर्ग में 30 मीटर व 40 मीटर में स्वर्णिम सफलता हासिल की। सुधांशु बिष्ट ने जूनियर वर्ग के 30 मीटर में रजत और 40 मीटर में कांस्य पदक अपने नाम किया।

सुनिधि बिजल्वाण ने सीनियर बालिका वर्ग की 30 मीटर में स्वर्ण और 50 मीटर में रजत पदक अपने नाम किया। जूनियर बालिका वर्ग सुनिधि ने रजत पदक जीता। वहीं, टीम स्पर्धा में सुनिधि स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहीं।

इसके अलावा अनुष्का रावत ने सीनियर बालिका वर्ग की 50 मीटर में स्वर्ण और 30 मीटर में रजत पदक अपने नाम किया। सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी ने बताया कि पदक विजेता सभी छात्र उनके स्कूल के हैं। सम्मान समारोह में प्रधानाचार्या अलका राणा, रमेश चंद्र सेमवाल, गिरीश चमोली, कविलास नेगी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: देहरादून में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच होंगे तीन टी-20

यह भी पढ़ें: आइपीएल में शतक जड़ने वाले दूसरे उत्तराखंडी बने ऋषभ पंत

यह भी पढ़ें: थॉमस कप में दम दिखाएगा उत्तराखंड का शटलर लक्ष्य सेन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.