Move to Jagran APP

Uttarakhand Election 2022: कर्नल कोठियाल बोले, नव निर्माण में भागीदार बने फर्स्ट टाइम वोटर

कर्नल अजय कोठियाल ने नव परिवर्तन संवाद के दूसरे फेज में शुक्रवार को उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पहली बार वोट देने जा रहे मतदाताओं से संवाद किया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 01:10 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 01:10 PM (IST)
Uttarakhand Election 2022: कर्नल कोठियाल बोले, नव निर्माण में भागीदार बने फर्स्ट टाइम वोटर
कर्नल कोठियाल बोले, नव निर्माण में भागीदार बने फर्स्ट टाइम वोटर। जागरण

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Election 2022 आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता (सेवानिवृत्त) कर्नल अजय कोठियाल ने नव परिवर्तन संवाद के दूसरे फेज में शुक्रवार को उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पहली बार वोट देने जा रहे मतदाताओं से संवाद किया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। कर्नल कोठियाल ने कहा कि युवा अपने कीमती वोट का उपयोग उत्तराखंड के नव निर्माण के लिए करें।

loksabha election banner

कर्नल कोठियाल ने कहा कि नए मतदाता पहली बार वोट देने जा रहे हैं तो वह अपना वोट मातृभूमि को समर्पित करें। आने वाला चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। इस चुनाव में जनता ने वह कार्य करना है, जिसके लिए उत्तराखंड को उत्तर प्रदेश से अलग किया गया था। कहा कि उत्तराखंड के लोग, भाजपा और कांग्रेस के बीच फंस कर रह गए, लेकिन दोनों ही दलों ने जनता को बेवकूफ बनाया। कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड नव निर्माण के सपने को पूरा करने के लिए संकल्पित है। अगर पार्टी सत्ता में आती है तो सभी गारंटी व वादे पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं को इस बात का विशेष ध्यान रखना है कि वह अपना वोट किसे और क्यों दे रहें हैं।

कहा कि उत्तराखंड को आज नई राजनीति की जरूरत है। कहा कि आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड को भाजपा और कांग्रेस से छुटकारा दिलाने का काम करेगी। कहा कि युवाओं से मैं उत्तराखंड की तरक्की के लिए वोट मांगने आया हूं। अब उत्तराखंड को आगे बढ़ाने का संकल्प लेने का दिन आ चुका है। 14 फरवरी को होने वाले चुनाव में अपने वोट का उपयोग जरूर करें।

उत्तराखंड में आप पार्टी के सीएम फेस हैं कोठियाल

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा हैं। राज्य के दौरे पर आए दिल्ली के सीएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने ये घोषणा की थी। पार्टी ने सबसे पहले उत्तराखंड में ही सीएम के चेहरे का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी 70 में से 51 सीटों पर प्रत्याशी कर चुकी है घोषित, जानिए कहां से किस पर खेला गया है दाव

Koo App

भटवाड़ी ब्लॉक के लाटा गांव के अखिल रावत और नीरज पंवार जैसे जोशीले युवाओं ने हमारा स्वागत कर, गांव वालों से मिलाया अखिल, 2015 में यूथ फाउंडेशन के मनेरा कैम्प से प्रशिक्षण लेकर, फौज में भर्ती हुआ.. नीरज भी ITBP में देश की सेवा कर रहा है... नीरज के पिता त्रेपन सिंह पंवार व अन्य कई ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर, हमें अपना आशीर्वाद दिया

View attached media content - Colonel Ajay Kothiyal (@ColAjayKothiyal) 22 Jan 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.