Uttarakhand Election: जानिए कांग्रेस में टिकट को लेकर मतभेद पर क्या बोले हरीश रावत, मिल-बैठने की भी कही बात

Uttarakhand Election 2022 हरीश रावत ने कहा कि लंबे विचार-विमर्श और मंथन के बाद सर्वसम्मति से सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। किसी भी सीट पर कहीं कोई मतभेद नहीं हैं। टिकट की चाह रखने वाले कांग्रेस के कुछ नेताओं में निराशा और नाराजगी है।

Raksha PanthriPublish: Tue, 25 Jan 2022 09:53 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 09:53 AM (IST)
Uttarakhand Election: जानिए कांग्रेस में टिकट को लेकर मतभेद पर क्या बोले हरीश रावत, मिल-बैठने की भी कही बात

जागरण संवाददाता, देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि लंबे विचार-विमर्श और मंथन के बाद सर्वसम्मति से सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। किसी भी सीट पर कहीं कोई मतभेद नहीं हैं। टिकट की चाह रखने वाले कांग्रेस के कुछ नेताओं में निराशा और नाराजगी है तो उसे मिलकर बैठकर दूर कर लिया जाएगा।

सोमवार को कांग्रेस कमेटी के चुनाव अभियान की लांचिंग के दौरान हरीश रावत पत्रकारों से मुखातिब हुए। रामनगर से चुनाव लड़ने के संबंध में उनके वायरल हुए एक वीडियो के बारे में हरीश रावत ने कोई टिप्पणी नहीं की। बस इतना कहा, जल्द ही बाकी बची हुई सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम की घोषणा हो जाएगी। उन्होंने हंसते हुए कहा कि वह पार्टी के सभी नेताओं को हाथ जोड़कर मनाने में विश्वास रखते हैं। कोई उनके बारे में क्या कह रहा है, इससे फर्क नहीं पड़ता।

उत्तराखंडी स्वाभिमान, चार धाम चार काम अभियान में पार्टी ने जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें अक्षरश लागू किया जाएगा। यह पार्टी का विजन डाक्यूमेंट होगा। उन्होंने भाजपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार पर प्रदेश सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। युवा आक्रोशित हैं। महिलाएं रसोई गैस के बोझ से जूझ रही हैं। उत्तराखंड उत्पादक राज्य नहीं, बल्कि उपभोक्ता राज्यों की श्रेणी में हैं। महंगाई से गरीब परेशान है। कोविड काल में सरकार का मैनेजमेंट सबके सामने है। हरिद्वार में कोविड घोटाले ने राज्य की साख पर देशभर में बट्टा लगाने का काम किया है।

यह भी पढ़ें- छह सीटों पर कांग्रेस ने पीछे खींचे हाथ, सल्ट को लेकर रणजीत के रुख पर टिकी नजर; यहां से कटा टिकट

Edited By Raksha Panthri

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept