Move to Jagran APP

Uttarakhand Covid Curfew: उत्तराखंड में बाजार खोलने पर विचार कर सकती है सरकार

Uttarakhand Covid Curfew उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामलों में आ रही कमी को देखते हुए प्रदेश सरकार अब आने वाले दिनों में बाजार खोलने के संबंध में विचार कर सकती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शाम को मुख्यमंत्री तीरथ रावत से इस सिलसिले में मुलाकात की।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 10:12 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 10:57 PM (IST)
Uttarakhand Covid Curfew: उत्तराखंड में बाजार खोलने पर विचार कर सकती है सरकार
उत्तराखंड में बाजार खोलने पर विचार कर सकती है सरकार।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand Covid Curfew उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में आ रही कमी को देखते हुए प्रदेश सरकार अब आने वाले दिनों में बाजार खोलने के संबंध में विचार कर सकती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से इस सिलसिले में मुलाकात की। कौशिक के मुताबिक मुख्यमंत्री ने सभी पहलुओं पर गौर करते हुए इस विषय पर विचार करने का भरोसा दिया है।

loksabha election banner

कौशिक के अनुसार वार्ता के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि कोविड कर्फ्यूर्यू के चलते प्रदेश में व्यापारिक गतिविधियां ठप हैं, जिससे व्यापारियों के सामने आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना के मामले बढ़े तो व्यापारियों ने खुद ही बाजार बंद करने की पहल की। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रयासों के बाद कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य में अब स्थिति नियंत्रण में है।

इसे देखते हुए व्यापारी वर्ग की ओर से मांग उठाई जा रही है कि बाजार खोलने की अनुमति दी जाए। कौशिक के अनुसार उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि कोविड की गाइडलाइन का पालन करते हुए अब बाजार खोले जाएं। नियमित रूप से बाजार खुलने पर अनावश्यक भीड़ भी नहीं होगी और जनता व व्यापारी, दोनों को सहूलियत मिलने के साथ ही कोरोना संक्रमण पर भी अंकुश लगेगा।

मुख्यमंत्री आज करेंगे हल्द्वानी के कोविड केयर सेंटर का उदघाटन

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बुधवार को हल्द्वानी में डीआरडीओ द्वारा बनाए गए जनरल विपिन चंद्र जोशी अस्थायी कोविड केयर सेंटर का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। डीआरडीओ ने उत्तराखंड में 500-500 बेड के दो कोविड केयर सेंटर बनाए हैं। ऋषिकेश में बनाए गए कोविड केयर सेंटर का मुख्यमंत्री कुछ दिनों पूर्व उद्घाटन कर चुके हैं। अब बुधवार को वह हल्द्वानी के कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Board Exam: उत्तराखंड बोर्ड की 12वीं की परीक्षा रद करने के संकेत, दो-तीन में हो सकती है बैठक

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.