Move to Jagran APP

Uttarakhand Chunav: जिलेवार दौरा करेंगे भाजपा के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी, कोर ग्रुप की लेंगे बैठक

प्रदेश चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी अब जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान वे विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कोर ग्रुप की बैठकें लेंगे। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी 24 अथवा 25 नवंबर को देहरादून पहुंच सकते हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 09:18 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 09:18 AM (IST)
Uttarakhand Chunav: जिलेवार दौरा करेंगे भाजपा के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी, कोर ग्रुप की लेंगे बैठक
जिलेवार दौरा करेंगे भाजपा के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी, कोर ग्रुप की लेंगे बैठक।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Uttarakhand Chunav भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी अब जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान वे विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कोर ग्रुप की बैठकें लेंगे। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी 24 अथवा 25 नवंबर को देहरादून पहुंच सकते हैं। सोमवार तक उनका कार्यक्रम फाइनल होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देहरादून दौरे में प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेने के साथ ही पार्टी के 33 विभागों के प्रतिनिधियों की बैठक ले सकते हैं। देहरादून प्रवास के दौरान वह कुछ विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कोर गु्रप की बैठक भी लेंगे।

उन्होंने बताया कि इसी तरह प्रदेश सह चुनाव प्रभारी सरदार आरपी सिंह और लाकेट चटर्जी भी विभिन्न जिलों में जाकर विधानसभा क्षेत्रों के कोर गु्रप की बैठक लेंगे। जल्द ही पार्टी के केंद्रीय नेताओं, मंत्रियों, मुख्यमंत्री समेत राज्य सरकार के मंत्रियों और पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठकों, सभाओं के कार्यक्रम भी निर्धारित किए जाएंगे। उन्होंने जानकारी दी कि पार्टी की प्रांतीय कार्यसमिति की इस माह के आखिर में होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई है। पार्टी ने अब सीधे चुनावी बैठकों का क्रम शुरू करने का निर्णय लिया है।

गवर्नर गुरमीत सिंह ने की बीआरओ डीजी से भेंट

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने रविवार को नई दिल्ली में उत्तराखंड सदन में सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चौधरी से भेंट की। उन्होंने सीमांत क्षेत्रों में सड़क कनेक्टिविटी के विस्तार पर चर्चा की।

राज्यपाल ने उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्रों में विषम परिस्थितियों में आधारभूत संरचना विकास के लिए बीआरओ के कार्यों को सराहा। पीपलकोटी में बीआरओ की महिला आरसीसी बनाने की पहल का स्वागत किया। राज्यपाल ने महानिदेशक को उत्तराखंड आने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि बीआरओ के प्रयासों से राज्य में रिवर्स पलायन को प्रोत्साहन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Election: कांग्रेस में जल्द तय हो सकते हैं ढाई दर्जन टिकट, पार्टी में टिकट को लेकर मची है खींचतान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.