Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी का विकासनगर में विजय शंखनाद, मोहनिया बोले- जनता नेताओं से ले काम का हिसाब

Uttarakhad Assembly Elections 2022 आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के नेतृत्व में विकासनगर में विजय शंखनाद यात्रा निकाली गई। रोड शो के दौरान दिनेश मोहनिया ने कहा कि अब समय आ गया है कि नेताओं से उनके किए गए कार्यों का हिसाब लिया जाए।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 03:07 PM (IST)
आम आदमी पार्टी का विकासनगर में विजय शंखनाद, मोहनिया बोले- जनता नेताओं से ले काम का हिसाब
आम आदमी पार्टी का विकासनगर में विजय शंखनाद।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Assembly Elections 2022 आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के नेतृत्व में विकासनगर में विजय शंखनाद यात्रा निकाली गई। रोड शो के दौरान दिनेश मोहनिया ने कहा कि अब समय आ गया है कि नेताओं से उनके किए गए कार्यों का हिसाब लिया जाए। जो भी नेता वोट मांगने घर आता है, उनसे विकास कार्यों को लेकर सवाल किए जाएं। उन्होंने जनता से अपील की कि प्रदेश की लचर व्यवस्थाओं को बदलने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट जरूर दें।

loksabha election banner

विकासनगर में रविवार को आप की विजय शंखनाद यात्रा में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान दिनेश मोहनिया ने कहा कि आज हम यहां अगले पांच साल के लिए फैसला करने बैठे हैं। अगर हम अच्छा फैसला लेते हैं तो अगले पांच साल हमें तकलीफ नहीं होंगी और गलत फैसला लेंगे तो हमें पांच साल फिर भुगतना पड़ेगा। कहा कि दिल्ली में रह रहे अपने रिश्तेदारों से फोन कर पूछ लीजिए कि आप ने दिल्ली में काम किए हैं, या नहीं।

उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार व्यवस्था चरमरा गई है। यहां के सरकारी स्कूल बदहाल हो चुके हैं। यहां अस्पताल रेफरल सेंटर बन चुके हैं। अब यह जनता को तय करना है कि उन्हें अपने मरीज का इलाज दिल्ली में इलाज कराना है या दिल्ली जैसे अस्पताल अपने क्षेत्र में बनवाने हैं। इसके लिए जनता को ही मेहनत करनी होगी।

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि जो सुविधाएं नेताओं को मिलती हैं वो सभी सुविधाएं जनता को भी मिलनी चाहिए, लेकिन इसके लिए जनता को हमारा साथ देना होगा। इसलिए जनता अपने साथ अपने पड़ोसियों को भी बताए कि इस बदलाव में सभी आम आदमी पार्टी का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि ईमानदार नेता के साथ अब वोटर भी ईमानदार होना चाहिए। कहा कि व्यवस्था बदलने के लिए जनता को भी ईमानदारी दिखानी होगी। कहा कि ये व्यवस्थाएं हमें ही बदलनी हैं।

यह भी पढ़ें- Cabinet Meeting: उत्तराखंड मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज, देवस्थानम बोर्ड समेत इन अहम मुद्दों पर होगा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.