Move to Jagran APP

Uttarakhand Assembly Election: विधानसभा चुनाव लड़ने पर बोले हरीश रावत, जैसा पार्टी कहेगी, वैसा ही करूंगा

Uttarakhand Assembly Election 2022 उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि मैं पार्टी का कार्यकर्त्ता हूं और पार्टी जो भी आदेश देगी मैं वही करूंगा।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 09:32 PM (IST)
Uttarakhand Assembly Election: विधानसभा चुनाव लड़ने पर बोले हरीश रावत, जैसा पार्टी कहेगी, वैसा ही करूंगा
विधानसभा चुनाव लड़ने पर बोले हरीश रावत, जैसा पार्टी कहेगी, वैसा ही करूंगा।

एएनआइ, देहरादून। Uttarakhand Assembly Election 2022 उत्तराखंड के पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्त्ता हूं और पार्टी जो भी आदेश देगी मैं वही करूंगा।

loksabha election banner

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीनों का वक्त बचा है। सबसे बड़े दल भाजपा और कांग्रेस के साथ ही अन्य दल भी तैयारियों में जुट गए हैं। एक ओर जहां कांग्रेस परिवर्तन रैली के जरिए उत्तराखंड सरकार को निशाने पर ले रही है तो वहीं भाजपा ने भी जनाशीर्वाद रैली को अपना हथियार बनाया है। इसमें वे कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ ही सरकार की उपलब्धियों को जनता तक लेकर जा रहे हैं। इन सबके बीच उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा कि जैसा पार्टी कहेगी, वैसा ही होगा।

इसके साथ ही हरीश रावत ने ये भी साफ कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने पुख्ता तैयारी कर ली है। उनका कहना है कि कांग्रेस की 'परिवर्तन यात्रा' 'परिवर्तन' की लहर की तरह आगे बढ़ी है। साफ देखा जा सकता है कि लोग भाजपा के कुशासन को उखाड़ने के लिए आतुर हैं।

उन्होंने कहा कि दिसंबर के आसपास से चुनाव चुनाव का बिगुल बज उठेगा। ऐसे में अभी 'परिवर्तन यात्रा' और बेरोजगारी, महंगाई, कुशासन, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को उठाया जाएगा। उनका कहना है कि भाजपा मुद्दों की बारिश ला रही है। ऐसे में कांग्रेस को इनमें से मुद्दे चुनने होंगे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Politics: दबाव समूह बन रहा भाजपा विधायकों की बेचैनी का सबब

आप पार्टी ने भी कसी कमर

विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी भी पूरी तरह से तैयारियों में जुटे हुए हैं। बीते महीनों में अरविंद केजरीवाल दो बार उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। साथ ही सीएम पद के लिए कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल को चेहरा घोषित कर चुके हैं। देवभूमि में उन्होंने कई लोकलुभावने वायदे भी किए।

यह भी पढ़ें- बाबा रामदेव बोले, धामी अब तक के सबसे तेजस्वी और पराक्रमी सीएम; समझते हैं हर व्यक्ति का दर्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.