Move to Jagran APP

ऋषिकेश में आम आदमी पार्टी ने मिशन-2022 के लिए फूंका बिगुल, त्रिवेणी घाट से प्रचार वाहन रवाना

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को गंगा तट त्रिवेणी घाट से ऋषिकेश विधानसभा में विधिवत 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है। वाहन के जरिए आप के कामों को एलसीडी माइक स्पीकर से लगाकर जगह-जगह आम जनता को आम आदमी पार्टी का विजन दिखाया जाएगा।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 01:31 PM (IST)
ऋषिकेश में आम आदमी पार्टी ने मिशन-2022 के लिए फूंका बिगुल, त्रिवेणी घाट से प्रचार वाहन रवाना
ऋषिकेश में आम आदमी पार्टी ने मिशन-2022 के लिए फूंका बिगुल।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को गंगा तट त्रिवेणी घाट से ऋषिकेश विधानसभा में विधिवत 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है। वाहन के जरिए आप के कामों को एलसीडी, माइक स्पीकर से लगाकर जगह-जगह आम जनता को आम आदमी पार्टी का विजन दिखाया जाएगा। इसके साथ ही सदस्यता अभियान भी चलता रहेगा।

loksabha election banner

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने बताया कि संगठन को मजबत करने कवायद शुरू हो चुकी है। एलसीडी सुविधा युक्त वाहन के जरिए पूरे विधानसभा क्षेत्र में आम जनता को दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार के क्रियाकलापों की जानकारी दी जाएगी। बताया जाएगा कि किस तरह से जमीनी आधार पर सरकार विकास करती है और दिल्ली सरकार ने करके दिखाया है।

एक फरवरी से सभी 70 विधानसभाओं में यह अभियान शुरू किया गया है।

पार्टी नेता डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा ग्रामीण क्षेत्री में हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं आम आदमी तक अपनी बात को पहुंचाया जा सके, जिससे संगठन को मजबूत किया जा सके और 2022 में हम जीत हासिल कर सके।कर। उन्होंने कहा कि वह स्वयं ग्रामीण परिवेश से जुड़े हैं। इसलिए हमारा प्रयास होगा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रत्येक ग्राम सभा में जाकर ग्रामीणों को हम अपनी बात सही तरीके से समझा सके।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Assembly Election 2022: भाजपा की चुनावी नैया पार लगाएगा बजट, इन मुद्दों पर घेरेगी कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.