Move to Jagran APP

कनखल और सिडकुल क्षेत्र में चोरी की फिराक में घूम रहे दो संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कनखल और सिडकुल क्षेत्र में रात के समय चोरी की योजना बना रहे दो संदिग्धों को पुलिस ने अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। तलाशी लेने पर उसके पास से एक आला-नकब बरामद हुआ।

By Sumit KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 05:18 PM (IST)
कनखल और सिडकुल क्षेत्र में चोरी की फिराक में घूम रहे दो संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: कनखल और सिडकुल क्षेत्र में रात के समय चोरी की योजना बना रहे दो संदिग्धों को पुलिस ने अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सिपाही नितिन अपने हमराह संतोष रावत के साथ शांति व्यवस्था को लेकर रात में गश्त करते हुए प्रेमनगर आश्रम चौक नहर पटरी पर पहुंचे तो खोखे के पास एक युवक खड़ा हुआ दिखाई दिया।

loksabha election banner

पुलिसकर्मियों को देखकर उसने भागने की कोशिश की, पर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक आला-नकब बरामद हुआ। आरोपित ने अपना नाम दिलीप निवासी रोडीबेलवाला बताया। वहीं सिडकुल क्षेत्र में सिपाही जितेन्द्र अपने हमराह विक्रम के साथ चौकी कोर्ट से रात्रि गश्त पर था। शिवम विहार कालोनी के आगे पुलिया के पास एक युवक खड़ा दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। उसने अपना नाम नाजिम निवासी खुदागंज थाना खुदागंज जिला शाहजहांपुर हाल पता रोशनाबाद टावर के पास बताया। आरोपित के पास से लोहे का सरिया बरामद हुआ। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि वह चोरी की फिराक में था।

यह भी पढ़ें- सहकारी समिति में 59 लाख रुपये के गबन का आरोपित सेवानिवृत्त सचिव हरिद्वार से गिरफ्तार

सट्टा लगाते दो लोग 45 हजार की रकम के साथ पकड़े

रुड़की: गंगनहर कोतवाली पुलिस ने सट्टा लगाते दो लोग गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से 45 हजार रुपये की रकम बरामद की है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

गंगनहर कोतवाली पुलिस को मंगलवार रात सूचना मिली कि रामनगर क्षेत्र में दो लोग सट्टा लगा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने इनके कब्जे से सट्टा पर्ची, एक डायरी और 45 हजार रुपये की रकम बरामद की है। गंगनहर कोतवाली पुलिस दोनों को अपने साथ कोतवाली ले आई। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के नाम वरुण गांधी निवासी प्रेमनगर रुड़की और अजीत गुप्ता जादूगर रोड रुड़की है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: प्रापर्टी डीलर की मौत में महिला और भाइयों पर हत्या का मुकदमा, फांसी पर लटका मिला था शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.