Move to Jagran APP

धौलातप्पड़ रोड से चरस तस्करी के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

मादक पदार्थों पर अंकुश को कोतवाली की पुलिस ने कई जगह चेकिंग की।कोतवाली की पुलिस ने धौलातप्पड़ रोड से चरस तस्करी के आरोप में दो युवकों को दबोचा है। आरोपितों के पास से 110 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 09:35 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 09:35 AM (IST)
व‍िकासनगर कोतवाली की पुलिस ने धौलातप्पड़ रोड से चरस तस्करी के आरोप में दो युवकों को दबोचा है।

विकासनगर, जेएनएन। कोतवाली की पुलिस ने धौलातप्पड़ रोड से चरस तस्करी के आरोप में दो युवकों को दबोचा है। आरोपितों के पास से 110 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। 

loksabha election banner

मादक पदार्थों पर अंकुश के लिए कोतवाली की पुलिस ने कई जगह चेकिंग की। चौकी प्रभारी कुल्हाल प्रमोद कुमार के नेतृत्व में जब पुलिस बल धौलातप्पड़ रोड पर पहुंचा कि दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे, जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ा तो आरोपितों के पास से चरस बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान इरफान पुत्र यासीन व इसरार पुत्र इकबाल निवासीगण शंकरपुर हुकूमतपुर के रूप में बताई। 

शांति भंग में तीन व्यक्ति गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली की पुलिस ने मकान के छज्जे को लेकर झगड़ा कर रहे तीन व्यक्तियों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया। रविवार को पुलिस टीम गश्त कर रही थी, इसी दौरान बादामावाला में तीन व्यक्ति झगड़ा करते दिखाई दिए। विनोद कुमार, प्रमोद कुमार व अंकित को पुलिस ने शांति भंग करने के जुर्म में गिरफ्तार किया। आरोपित छत पर जाने के लिए छज्जा बनाने को लेकर लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। पुलिस ने समझाया, तब भी नहीं माने तो पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

नाबालिग को नशे की लत लगाने का आरोप

देहरादून के लाडपुर निवासी एक महिला ने ननद पर अपने नाबालिग बेटे को नशे की लत लगवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में बाल अधिकार संरक्षण आयोग को पत्र भेजा है। वहीं, आयोग ने इस संबंध में एसएसपी को जांच के निर्देश दिए हैं। आयोग की अध्यक्ष ऊषा नेगी ने कहा कि पांच नवंबर को उन्हें एक पत्र मिला। जिसमें शिकायकर्ता महिला ने बताया कि उनकी ननद रायपुर में ब्याज पर पैसे उठाती है। जिसने उनके नाबालिग बेटे को ब्याज इकट्ठा करने के काम पर लगाया है। इससे जो पैसे मिलते हैं, उससे वह नशा करता है। आरोपित महिला के कहने पर उनका बेटा घरवालों के खिलाफ बयान दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: देहरादून: आठ शातिरों ने बैंक को लगाया लाखों का चूना, ऐसे खुला मामला; जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.