Move to Jagran APP

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपितों को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने नवाबगढ़ के पास से गिरफ्तार किया गया है।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 09:48 AM (IST)
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपित गिरफ्तार Dehradun News
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपितों को विकासनगर कोतवाली पुलिस ने नवाबगढ़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। 

loksabha election banner

कोतवाली में रविवार को एक व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा था कि विक्की व उसके एक अन्य साथी ने उनकी पंद्रह साल की पुत्री के साथ 30 जून को सामूहिक दुराचार किया। आरोपितों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह गुमशुम रहने लगी। जब उन्होंने बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने पूरा घटना की जानकारी दी। 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर विक्की व एक अन्य के खिलाफ दुराचार व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद सीओ डीएस रावत के पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के नेतृत्व में आरोपितों की धरपकड़ को टीम गठित की गयी। टीम में शामिल हरबर्टपुर चौकी इंचार्ज हिमानी, सिपाही यशपाल, सुभाष ने सोमवार को पुल नंबर एक नवाबगढ़ के पास से आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान विक्की निवासी डाकटरगंज पुल नंबर एक व अनीश निवासी नवाबगढ़ के रूप में बतायी। 

नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपित के खिलाफ मुकदमा  

वसंत विहार थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि एक व्यक्ति की ओर से शिकायत दी गई है कि उसके पड़ोस में रहने वाला अतुल नाम का युवक उसकी नाबालिग बेटी से अक्सर छेड़खानी करता है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से शादीशुदा व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

महिला को घर में न घुसने देने का आरोप

रायपुर थाना क्षेत्र में एक चिकित्सक पर पत्नी को घर में न घुसने देने का मामला सामने आया। रायपुर पुलिस ने बताया कि दोनों का पारिवारिक विवाद चल रहा है। मामला हेल्पलाइन में काउंसिंग में लगा है। मौके पर पुलिस गई थी। पता चला कि दोनों की काउंसिलिंग होनी थी। इसके लिए महिला मायके से यहां आई थी।

यह भी पढ़ें: युवक ने शादी से किया इन्कार, युवती ने दी तहरीर Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.